जहां क्राइम, वहां कांग्रेस के नेता चुप : कश्यप

Listen to this article

कानून व्यवस्था ठप, सरकार हुई मस्त

IBEX NEWS,शिमला।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की जहां जहां हिमाचल प्रदेश में क्राइम होता है वहां कांग्रेस के नेता पूर्ण रूप से चुप हो जाते है। साफ दिख रहा है की सरकार अपने आप को स्थिर रखने में मस्त है, तभी तो मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री रखने के हक में प्रस्ताव पारित करने की नौबत आ गई है।

उन्होंने कहा पुलिस थाना नालागढ़ के तहत एक महिला के -साथ बलात्कार करने वाले समुदाय के आरोपियों को बचाने के लिए पुलिस अधिकारी द्वारा जांच अधिकारी पर दबाव डालने का मामला सामने आया है। यह दुर्भाग्यपुरा स्तिथि है।
पुलिस अधिकारी के बार-बार दबाव डालने से तंग आकर जांच अधिकारी ने समय से पहले सेवानिवृति तक ले ली। इसका खुलासा सब इंस्पेक्टर रैंक के जांच अधिकारी के द्वारा नालागढ़ थाना में दर्ज रपट में हुआ है। जांच अधिकारी ने रपट में यह भी जिक्र किया था कि पुलिस अधिकारी ने उक्त एफआईआर के आरोपियों को गिरफ्तार न करने के अ आदेश दिए थे। यहां तक की आरोपियों की सीडीआर और पूरे मामले की जांच की रिपोर्ट पुलिस अधिकारी ने अपने कार्यालय में भेजने के आदेश दिए थे। उन्होंने कहा की यह है कांग्रेस सरकार का सच्चा चेहरा।

उन्होंने कहा की सिरमौर पुलिस के कालाअंब थाना में तैनात हेड कांस्टेबल जसवीर का वीडियो वायरल होने के बाद लापता होने के मामले में विवाद गहराता जा रहा है। ऐसी क्या नौबत आ गई की पुलिस के कांस्टेबल को इस गंभीर स्तिथि तक पहुंचना पड़ा। मामले में गुरुवार को हेड कांस्टेबल जसवीर के परिजन एवं ग्रामीण पांवटा साहिब क्षेत्र से जिला मुख्यालय नाहन में पहुंचे और यहां उपायुक्त सिरमौर एवं पुलिस अधीक्षक सिरमौर के कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मामले में निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई एवं लापता हुए जसवीर को तुरंत तलाश करने की मांग उठाई। भाजपा इस मामले में जनता और कांस्टेबल के परिजनों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।