आम जनमानस पीने के पानी की एक-एक बूंद के लिए त्राहि माम कर रहा है: बिंदल

Listen to this article

जो पेयजल योजनाएं पिछले साल तक खूब पानी पीला रही थी, एक साल में ही उन पेयजल योजनाओं का इस कांग्रेस सरकार ने बंटाधार कर दिया है, क्योंकि प्रदेश सरकार को केवल अपने चहेतों की चिंता है, जनता की नहीं।

IBEX NEWS,शिमला।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 राजीव बिन्दल ने कहा कि जहां पूरा हिमाचल प्रदेश तेज गर्मी और लू से जल रहा है वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार, सुखविन्द्र सुक्खू सरकार केवल अपने चहेतों को, मित्रों को कैबिनेट रैंक बांटने में लगी है। प्रदेश का पैसा, कर्ज में लिया हुआ पैसा केवल दोस्तों को, मित्रों को खुश करने में लगाया जा रहा है, जबकि आम जनमानस पीने के पानी की एक-एक बूंद के लिए त्राहि माम कर रहा है। जो पेयजल योजनाएं पिछले साल तक खूब पानी पीला रही थी, एक साल में ही उन पेयजल योजनाओं का इस कांग्रेस सरकार ने बंटाधार कर दिया है, क्योंकि प्रदेश सरकार को केवल अपने चहेतों की चिंता है, जनता की नहीं।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि दो महीनों से पूरे प्रदेश के जंगल धू-धू कर जल रहे हैं और मुख्यमंत्री और मंत्रियों की फौज ए.सी. और कूलर में बैठकर जंगलों में लगी आग का तमाशा देख रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के जंगल राख में तबदील हो रहे हैं। जंगलो के साथ लगते हुए गांव आग की चपेट में है पर सुक्खू सरकार केेवल सरकार बचाने में मस्त है।
डाॅ0 बिन्दल ने कहा कि प्रदेश में हत्या, बलात्कार, लूट, फिरौती का तांडव हो रहा है। डेढ़ साल में चम्बा से लेकर सिरमौर तक पूरा प्रदेश ड्रग्स की गिरफ्त में है। सरकार मित्रों में मस्त है और जनता त्रस्त है।

WhatsApp Group Join Now