जगत सिंह नेगी ने पूह जल शक्ति मण्डल की ली बैठक।

Listen to this article

  • कैबिनेट मंत्री ने रारंग जल निकासी योजना पर विस्तृत चर्चा की और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को ठेकेदारों को नोटिस देने का आह्वान किया, जो कि कार्यों में कोताही बरत रहे हैं तथा वर्तमान प्रदेश सरकार की गुणवत्तापूर्ण विकास कार्यों को पूर्ण करने की प्रतिबद्धता को दोहराया। 12

IBEX NEWS,शिमला।

राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज किन्नौर जिला के प्रवास के दौरान जिला के रिकांग पिओ स्थित आई.टी.डी.पी भवन के सम्मेलन कक्ष में जल शक्ति विभाग के पूह मण्डल के अधिशाषी अभियन्ता, सहायक अभियन्ताओं व कनिष्ठ अभियन्ताओं के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने पूह मण्डल में चल रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों की समीक्षा ली तथा अधिकारियों को समयबद्ध सीमा में सभी कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। 
राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने इस दौरान पूह, स्पीलो, कानम, चांगो व मूरंग पेयजल योजनाओं की वर्तमान स्थिति पर विस्तृत चर्चा की तथा अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने पर बल दिया ताकि समयबद्ध सीमा में कार्य पूर्ण हो सके तथा पूह विकास खण्ड में पेयजल की किल्लत से निजात मिल सके। 


कैबिनेट मंत्री ने रारंग जल निकासी योजना पर विस्तृत चर्चा की और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को ठेकेदारों को नोटिस देने का आह्वान किया, जो कि कार्यों में कोताही बरत रहे हैं तथा वर्तमान प्रदेश सरकार की गुणवत्तापूर्ण विकास कार्यों को पूर्ण करने की प्रतिबद्धता को दोहराया। 


उन्होंने उपस्थित पंचायत जन-प्रतिनिधियों से सीधा संवाद स्थापित किया और उनकी पेयजल योजनाओं के संदर्भ में संशय दूर किए तथा समयबद्ध सीमा में विकास कार्यों को पूर्ण करने का आश्वासन भी दिया। 
इस अवसर पर पूह जल शक्ति मण्डल के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

  1. ↩︎
  2. ↩︎
WhatsApp Group Join Now