शिमला गंज स्थित राधा- कृष्ण मंदिर में शातिर महिला ने भंडारे का दौरान दूसरी महिला के गले से उड़ाई सोने की चैन, तीन गिरफ्तार।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

राजधानी शिमला में महिलाओं के गले से चैन चोरी करने वाला गिरोह सक्रिय है। ताजा मामला शिमला के गंज स्थित राधा -कृष्ण मंदिर में सामने आया है जहां शातिरों ने दिन दहाड़े भंडारे के दौरान महिलाओं के गले से सोने की चैन को उड़ा डाला। चोरी की वारदात मंदिर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। इस घटना की खबर लगते ही मंदिर कमेटी ने CCTV खंगालना शुरू किया तो CCTV में एक महिला को दूसरी महिला के गले से चैन को चोरी करते हुए पाया गया। इसके बाद मंदिर कमेटी ने सीसीटीवी फूटेज को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
सूचना के अनुसार बुधवार शाम को गंज बाजार की माधुरी देवी मंदिर में पूजा अर्चना के लिए आई हुई थी। मंदिर में भजन कीर्तन चला हुआ था शातिर महिला पर पहले से ही घात लगाए हुए थे उन्हें भीड़ में मौका मिलते ही महिला की गले मे लगी चैन पर दांत से प्रहार कर हाथ साफ कर दिए। चोरी की वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसका वीडियो सामने आने पर पूरा खुलासा हो गया।
माधुरी देवी ने बताया कि बुधवार शाम को शिमला के गंज बाज़ार में पूजा अर्चना के लिए आई हुई थी। मन्दिर में भजन कीर्तन चले हुए थे जिसके कारण मन्दिर में काफी भीड़ थी। शातिरों ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके गले से दांत मारकर चेन चुरा ली। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी शातिर इसी तरह की घटना को अंजाम दे चुके और पांच लोगों ने चैन चोरी होने की शिकायत कर चुके है। माधुरी देवी ने बताया कि शातिर मंदिर के बार ही मन्दिर आने वाली महिलाओं के आभूषणों पर नजर रखते है और महिला को टारगेट करके चोरी के लिए मौका मिलने तक उनकी रैकी करते है।
उधर,मंदिर कमेटी ने शिमला पुलिस को शिकायत कर इसकी धरपकड़ की मांग की जिसके बाद पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है जिसने आगामी पूछताछ की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now