मुख्यमंत्री से मिलेंगे हिमाचल प्रदेश के प्रीमियर चिकित्सा संस्थान igmc के डाक्टर्स।माँगपत्र को सौंपेंगे, 10:30बजे igmc से सचिवालय तक करेंगे पैदल मार्च।

Listen to this article

पीड़िता को न्याय देने और हिमाचल प्रदेश में चिकित्सकों की सुरक्षा ,चमियाना में शिफ्ट की गई OPD से पैदा हुई दुश्वारियों, NPA पर सरकार के तल्ख़ तेवर,अकेडमिक अलाउंस की फाइल पर सरकारी कुंडली की मार और दूसरी अन्य मांगों को पूरा करने को लेकर रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन के साथ सेमडिकोट के पदाधिकारी और सभी सदस्य भी शामिल होंगे।

IBEX NEWS,शिमला।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और निर्मम हत्या को लेकर डॉक्टरों का गुस्सा भड़क गया है। पीड़िता को न्याय देने और हिमाचल प्रदेश में चिकित्सकों की सुरक्षा ,चमियाना में शिफ्ट की गई OPD से पैदा हुई दुश्वारियों, NPA पर सरकार के तल्ख़ तेवर,अकेडमिक अलाउंस की फाइल पर सरकारी कुंडली की मार और दूसरी अन्य मांगों को पूरा करने को लेकर रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन फ़िकलिटी सदस्यों के साथ सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू से मिलेगा।आईजीएमसी से मंगलवार सुबह 10:30 बजे के करीब मुख्य गेट से डॉक्टरों का दल पैदल मार्च निकालेगा। यह पैदल मार्च रीगल से ओक ओवर होते हुए सचिवालय पहुंचेगा। वे मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ज्ञापन सौंपेंगे। इस दौरान सेमडिकोट के पदाधिकारी और सभी सदस्य भी शामिल होंगे। रेजिडेंट डॉक्टरों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल के तहत IGMC में भी रेजिडेंट Doctors की एसोसिएशन और सेमडिकोट मंगलवार को भी ओपीडी को बंद रखेगी।इससे आईजीएमसी, चमियाना, कमला नेहरू अस्पताल और दीन दयाल अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित होंगी।

आईजीएमसी कर्मचारी महासंघ और डेंटल कर्मचारियों ने भी इस स्ट्राइक का समर्थन किया है। दोनों अस्पतालों के सैकड़ों कर्मचारी काले बिल्ले लगाकर ड्यूटी दे रहें हैं।

हिमाचल प्रदेश में हिमाचल प्रदेश मेडिकेयर सेवा और व्यक्ति मेडिकेयर सेवा संस्थान (हिंसा और संपत्ति को नुकसान की रोकथाम) संशोधन अधिनियम 2017 को सरकार तुरंत लागू किए जाने की अहम माँग हैं।



WhatsApp Group Join Now