ब्योलिया स्कूल में बच्चों ने जमाया रंग। वार्षिक स्मरण में मेधावियों को नवाज़ा। ज़िला एवम् सत्र न्यायाधीश और कमीशन रजिस्ट्रार ज्योत्सना सुमन डढवाल ने समारोह में मुख्यातिथि बतौर शिरकत की। स्कूल की प्रधानाचार्य निशा भलूनी ,स्टाफ , छात्र , छात्राओं ने उनका स्वागत किया। द्वीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुईं।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

ज़िला शिमला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्योलिया में मेधावी छात्र,छात्राओं को सम्मानित किया गया।रंगारंग कार्यक्रम में बच्चों ने समा बांधा।

इस कार्यक्रम में ज़िला एवम् सत्र न्यायाधीश और मानवाधिकार कमीशन रजिस्ट्रार ज्योत्सना सुमन डढवाल ने मुख्यातिथि बतौर शिरकत की। स्कूल की पप्रधानाचार्य निशा भलूनी ,स्टाफ , छात्र , छात्राओं ने उनका स्वागत किया। द्वीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुईं।

प्रधानाचार्य निशा भलूनी ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और वार्षिक गतिविधियों की जानकारी दी। मुख्यातिथि ने स्कूल की बेहतर परफॉरमेंस पर प्रशासन की पीठ थपथपाई और कार्यों को सराहा। उन्होंने छात्र,छात्राओं को न्यायिक कार्यों और कर्तव्यों , संविधान की जानकारी दी। समारोह में मेधावीयों को सम्मानित किया गया।

इस सूची में छठवीं की भावना , सातवीं कक्षा की श्रृष्ठी,आठवीं की दीपिका और नौवीं कक्षा की अंशुल चौहान , दसवीं की धनमाया,ग्याहरवीं कक्षा के हर्षित और प्लस तो की आकृति को पुरस्कृत किया गया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बेहतर प्रस्तुति के भी छात्रों को पुरस्कृत किया गया। उन्होंने इस मौके पर खूब रंग जमाया।सबसे अच्छे प्रदर्शन के लिए जमा दो के अलकेश और नौवीं की डॉलसी को पुरस्कार मिला।
रमाकांता,वीना पाप्टा,शुष्मलता शर्मा,तिलकेश्वरी नेगी,दिनेश झगटा,पवन भंडारी,किरण शर्मा,नूतन,सुचित्रा,भास्कर शर्मा,गुलशन चौहान,साहित्य,संतोष कुमार मौजूद रहे।

चित्रकला में सूजल और ख़ुशी राम प्रथम रहे।
कार्यक्रम में चित्रकला प्रतियोगिता का भी आयोजन किया। जूनियर वर्ग में नौवीं के सूजल प्रथम ,आठवीं के दिशान्त नेगी दूसरा तथा नौवीं की डॉल्सी बी तीसरा स्थान प्राप्त किया। जबकि वरिष्ठ वर्ग में दावों कक्षा के ख़ुशी राम पहले स्थान पर रहें।
प्लस वन के यक्षित ने दूसरा तथा प्लस टू शालू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया ।