काँगड़ा: गर्मी से राहत को बनेर खड्ड में नहाने उतरे दोस्त ,दो डूबे ,मौत्त ।तीसरे को बचा लिया गया।

Listen to this article

हरियाणा से चार युवक नंदरुल पंचायत में स्थित केनरा बैंक की शाखा में काउंटर बनाने व अन्य काम के लिए आए थे। 

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल के जिला कांगड़ा के पुलिस थाना कांगड़ा के अंतर्गत नंदरुल ग्राम पंचायत में बनेर खड्ड में नहाने दौरान डूबने से कुरुक्षेत्र हरियाणा के दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान मोहम्मद अली और महफूज के तौर पर हुई है। हरियाणा से चार युवक नंदरुल पंचायत में स्थित केनरा बैंक की शाखा में काउंटर बनाने व अन्य काम के लिए आए थे।

मृतकों के साथी धर्मेंद्र ने बताया कि सुबह लगभग बारह बजे तीनों बनेर खड्ड में नहाने को गए। देखते ही देखते उसके दो साथी मोहम्मद अली और महफूज पानी के तेज बहाव में बह गए। और उसके चिल्लाने के बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए लेकिन तब तक उन दोनों की मौत हो चुकी थी।पंचायत के उपप्रधान संजीव कुमार ने बताया कि खडड में डूबने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस को पंचायत द्वारा सूचित किया गया। डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि मौका पर थाना प्रभारी विजय शर्मा दलबल साथियों पहुंची और स्थानीय युवकों की सहयोग से शवों को खंड से निकालकर डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

पंचायत के उपप्रधान संजीव कुमार ने बताया कि खडड में डूबने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस को पंचायत द्वारा सूचित किया गया। डीएसपी मदन धीमान ने बताया कि मौका पर थाना प्रभारी विजय शर्मा दलबल साथियों पहुंची और स्थानीय युवकों की सहयोग से शवों को खंड से निकालकर डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

धीमान ने बताया मृतकों की पहचान कुरुक्षेत्र हरियाणा के मोहम्मद अली और महफूज के तौर पर हुई है उनके साथियों से भी घटना बारे पूछताछ की जा रही है। सूचना के अनुसार मृतक केनरा बैंक नंदरुल में काम करने को आए थे।