बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने हिमाचल आपदा राहत कोष में पांच लाख ऑनलाइन दान किए हैं। इसी के साथ अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तंज कसा है।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने हिमाचल आपदा राहत कोष में पांच लाख ऑनलाइन दान किए हैं।

इसी के साथ अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठा दिए हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि हिमाचल की सरकार से आपदा कोष भी संचालित नहीं हो पा रहा है। मंडी की बेटी कंगना रणौत ने सोशल मीडिया में दान की राशि की रसीद शेयर करते हुए सरकार की कार्यप्रणाली पर टिप्पणी की।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरी वित्त टीम और वह आपदा राहत कोष में दान करने की कोशिश कर रहे हैं। अनुमान लगाएं कि वहां की सरकार से आपदा कोष भी संचालित नहीं हो रहा है। पूरे दिन 50-60 बार कोशिश करने के बाद मेरी टीम कुछ राशि दान कर सकी और अधिक नहीं हो रही है। सीए ने चैट में लिखा है कि पोर्टल में दिक्कत है। केवल पांच लाख रुपये दे पाए हैं। 10 लाख रुपये नहीं लिए जा रहे हैं। पोस्ट के बाद कई यूजर खुद आकर दान करने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ हिमाचल सरकार पर ठीकरा न फोड़ने की बात कह रहे हैं।

पैसा जमा न होने की नहीं मिली कोई शिकायत : नरेश
उधर, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा है कि आपदा राहत कोष में लोग बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं । कोष में एकत्र हुई राशि का आंकड़ा 200 करोड़ रुपये पार कर गया है। आमिर खान जैसे अभिनेता ने भी अंशदान दिया है। डिजिटल तरीके से पैसा जमा न होने की कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है।