राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने 14 लाख 6 हजार रूपये की लागत से निर्मित 2.555 किलोमीटर लोक निर्माण विश्राम गृह रोघी से कास्तयो होते हुए रोघी कण्डें सड़क का किया उद्घाटन। PWD को निर्देश रिकॉर्ड समय में बने सड़के।

Listen to this article


54 लाख 64 हजार रूपये की लागत से निर्मित पशु चिक्तिसालय भवन  कल्पा का लोकार्पण किया।


IBEX NEWS,शिमला।

राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज जिला किन्नौर में कल्पा खण्ड के रोघी पंचायत में 14 लाख 6 हजार रूपये की लागत से निर्मित 2.555 किलोमीटर लोक निमार्ण विश्राम गृह रोघी से कास्तयो होते हुए रोघी कण्डें सडक व 12 लाख 68 हजार की लागत से निर्मित 2.795 किलोमीटर चिस्काओ से कानारो वाया ओमे से पानूगों तक जीप योग्य सम्पर्क सडक का उद्घाटन किया ।

40 लाख 58 हजार रूपये की लागत से 1.500 किलोमीटर निर्मित होने वाली रोघी से दखाए सम्पर्क सडक का शिलान्यास भी किया ।लोक निमार्ण विभाग को रिकॉर्ड समय में सड़क निर्मित करने को कहा।


राजस्व मंत्री ने रोघी पंचायत के गा्रंमवासीयों की समस्याए सुनी और आश्वासन दिया की सभी समस्याओं का शीघ्र निपटारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पशु औषधालय के भवन का निर्माण किया जाएगा व सुबह 10 बजे रोगी के लिए बस सेवा आरंभ की जाएगी तथा कनारो मंदिर के निर्माण लिए उचित धन राशि दी जाएगी व रोघी के समस्त ग्राम वासियों को नववर्ष की बधाई दी। 
राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री ने 54 लाख 64 हजार रूपये की लागत से निर्मित पशु चिकित्सालय भवन कल्पा का लोकार्पण किया। ग्राम कांग्रेस कमेटी कल्पा द्वारा मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एक लाख एक हजार एक सौ रूपये व ज्ञान प्रकाश कल्पा ने एक लाख रूपये का योगदान किया।    
इसके उपरान्त राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री ने बै्रलंगी में 20 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले माहुनाग सामूहिक भवन का शिलान्यास किया।


उन्होंने दुनी पंचायत के गांव ब्रैलंगी में जनता की समस्याएं सुनी।