हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन।देर रात अपनी एफबी पोस्ट से साझा की जानकारी। सभी स्तब्ध रह गए।सीएम सहित अन्य नेतागण अपनी पोस्ट से भी दे रहें हैं सांत्वना संदेश।

Listen to this article

परिवार के करीबियों के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी की शिकायत हुई।जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री की पत्नी सिम्मी अग्निहोत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।शुक्रवार रात क़रीब 12 बजे खुद मुकेश अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके ये जानकारी दी।प्रशंसकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। सभी पूछने लगे कि आख़िर क्या हो गया? नहीं ऐसा नहीं हो सकता ? ये क्या लिख रहे हो? विश्वास नहीं हो रहा हमे। देखते ही देखते पोस्ट की शेयरिंग बढ़ने लगी और लोग डेप्युटी सीएम को सांत्वना देने लगे। इसके बाद उन्होंने सुबह दोबारा पोस्ट के ज़रिए इन्फॉर्म किया है कि अत्यंत दुःखी हृदय से सूचित कर रहे हैं कि प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री जी इस नश्वर संसार को छोड़, प्रभु के चरणों में विलीन हो गईं हैं।उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए हमारे पैतृक गांव गोंदपुर जयचंद स्थित निजी निवास आस्था कुंज में दोपहर 01:00 बजे तक रखा जाएगा।

अंतिम संस्कार शनिवार 10 फ़रवरी दोपहर 02:00 बजे मोक्ष धाम गोंदपुर जयचंद (हरोली) में किया जाएगा।

ॐ शांति ॐ

उप मुख्यमंत्री द्वारा रात क़रीब 12 बजे की गई इस एफबी पोस्ट से उनके प्रशंसकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई। सभी पूछने लगे कि आख़िर क्या हो गया? नहीं ऐसा नहीं हो सकता ? ये क्या लिख रहे हो? विश्वास नहीं हो रहा हमे। देखते ही देखते पोस्ट की शेयरिंग बढ़ने लगी और लोग डेप्युटी सीएम को सांत्वना देने लगे। इसके बाद उन्होंने सुबह इन्फॉर्म किया है कि

मुकेश अग्निहोत्री ने लिखा ‘हमारी प्रिय प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री हमारा और आस्था का साथ छोड़कर चली गई।आस्था डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री और सिम्मी अग्निहोत्री की बेटी का नाम है।परिवार के करीबियों के मुताबिक शुक्रवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी की शिकायत हुई।जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।शुक्रवार को कैबिनेट बैठक के चलते मुकेश अग्निहोत्री शिमला में थे।वो देर रात शिमला से ऊना के लिए रवाना हुए।

12 फरवरी को माता श्री चिंतपूर्णी जी की असीम कृपा से जागरण का आयोजन किया जा रहा है।
आप सभी सपरिवार सादर आमंत्रित हैं।मुकेश अग्निहोत्री ने अपनी फ़ेसबुक पोस्ट के ज़रिए चार फिन पहले ही धर्मपत्नी की वीडियो को साझा किया था जिसने सभी को जगराम में आने का न्योता दिया गया।

अग्निहोत्री और सिम्मी अग्निहोत्री की शादी 8 अप्रैल 1992 को हुई थी।सिम्मी अग्निहोत्री हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थीं।राजनीति में पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री कई राजनीतिक कार्यक्रमों में मुकेश अग्निहोत्री के साथ नजर आती थीं। उन्होंने 12 फरवरी को माता का जागरण रखा था।इन दिनों वो निमंत्रण बांट रही थी। सिम्मी अग्निहोत्री के निधन पर सोशल मीडिया पर लोग श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

सिम्मी अग्निहोत्री को बीती शाम अचानक सांस लेने में परेशानी हुई। जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं कैबिनेट मीटिंग के चलते मुकेश अग्निहोत्री शिमला में थे। वो देर शाम शिमला से ऊना के लिए रवाना हुए।
मुकेश अग्निहोत्री और सिम्मी अग्निहोत्री की शादी 8 अप्रैल 1992 को हुई। राजनीति में पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाली प्रोफेसर सिम्मी अग्निहोत्री कई राजनीतिक कार्यक्रमों में मुकेश अग्निहोत्री के साथ नजर आती थीं।

WhatsApp Group Join Now