नामांकन के दूसरे दिन संसदीय क्षेत्रों के लिए एक व विधानसभा उप-चुनावों के लिए चार नामांकन दाखिल।

Listen to this article

लाहौल-स्पिति से अनुराधा ( ने इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में अपने नामांकन दाखिल किया।

IBEX NEWS,शिमला।

लाहौल-स्पिति से अनुराधा (31) सुपुत्री रोशन लाल, गांव रांगचा, डाकघर कोकसर, तहसील लाहौल तथा अनिल कुमार (53) सुपुत्र स्वयम राम, गांव व डाकघर मालंग, तहसील लाहौल जिला लाहौल-स्पिति ने इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में अपने नामांकन दाखिल किए। इसके अलावा ऊना जिला के गगरेट विधानसभा के लिए मनोहर लाल (44) सुपुत्र मुल्क राज गांव व डाकघर डंगोह खास, तहसील घनारी, जिला ऊना ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र धर्मशाला से सतीश कुमार (36) सुपुत्र किशोरी लाल, गांव बलेहड़, डाकघर टंग नरवाणा, तहसील धर्मशाला, जिला कांगड़ा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा।


निर्वाचन विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी दी कि मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिए प्रकाश चन्द भारद्वाज (65) सुपुत्र सैन राम, गांव गधयानी, डाकघर रखोह, तहसील सरकाघाट, जिला मण्डी ने बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल किया। 
उन्होंने बताया कि नामांकन के दूसरे दिन कांगड़ा, हमीरपुर और शिमला संसदीय क्षेत्रों में कोई नामांकन दर्ज नहीं किया गया। इसी प्रकार कुटलैहड़, बड़सर तथा सुजानपुर में होने वाले विधानसभा क्षेत्रों के उप-चुनावों के लिए कोई भी नामांकन दाखिल नहीं हुआ।