बालूगंज क्रॉसिंग के पास फिर से हुए भू – स्खलन से चौड़ा मार्ग पर बने रेन शेल्टर के धंसने से क्षेत्र को ख़तरा।

Listen to this article

सुबह 11 बजे उपायुक्त करेंगे आपातकालीन बैठक

बालूगंज क्रॉसिंग के पास हुए भू स्खलन को लेकर बैठक में होगी चर्चा
बैठक में सबंधित अधिकारी और स्टेट जियोलॉजिस्ट रहेंगे मौजूद

IBEX NEWS,शिमला।

बालूगंज क्रॉसिंग के पास फिर से हुए भू – स्खलन से चौड़ा मार्ग पर बने रेन शेल्टर के धंसने घटना सामने आई है । ऐसे उक्त क्षेत्र में भारी आपदा को देखते हुए सुबह 11 बजे उपायुक्त अनुपम कश्यप की अध्यक्षता कार्यालय में आपातकालीन बैठक 21 अगस्त को आयोजित की जाएगी। इसमें भू स्खलन की जद में आए हुए भवनों के अधिकारी आपातकालीन बैठक में विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे, जिनमें खासतौर पर इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ एडवांस स्टडी, दीपक प्रोजेक्ट , मृदा जांच कार्यालय, लोक निर्माण विभाग, स्टेट जियोलॉजिस्ट पुलिस व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे। ये जानकारी उपायुक्त अनुपम कश्यप ने दी।
उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि उक्त स्थान पर भारी भू स्खलन होने से आस पास के क्षेत्र में खतरा बना हुआ है जब तक स्थिति सामान्य नहीं होती है तब तक यातायात की वैकल्पिक व्यवस्था पहले की तरह ही रहेगी ।

उपायुक्त अनुपम कश्यप ने कहा कि बालूगंज से क्रॉसिंग होते हुए जाने वाला यातायात अब वाया चक्कर से होकर भेजे जा रहें है।। वहीं बालूगंज से चौड़ा मैदान जाने वाले वाहन वाया समरहिल होकर भी जा पा रहें है। उन्होंने शहर वासियों से अपील की है कि सड़क बहाल होने तक वैकल्पिक व्यवस्था में पूरी तरह सहयोग करें। इसके अलावा कार्यालय, स्कूल आने जाने वाले भी नई यातायात व्यवस्था के साथ सहयोग करें। इसके अलावा लोग अपने गंतव्य तक एडवांस में निकलना सुनिश्चित करें।

WhatsApp Group Join Now