…कर्म के दम पर बनता है बीजेपी नेता, प्रतिभा पर खन्ना ने कसा तंज

Listen to this article

जन्म से कांग्रेस और भाजपा में कर्म के दम पर बनता है नेता : खन्ना
……कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रतिभा सिंह पर कसा तंज

IBEX NEWS, शिमला
भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने शाहतलाई में एक ग्राम केंद्र सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस में नेता जन्म से बनता है और भाजपा में पार्टी के लिए काम और कड़ी मेहनत से बनता है।


यह कुछ दिन पहले घोषित कांग्रेस की प्रदेश कार्यसमिति के गठन में काफी स्पष्ट है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह वंशवाद की राजनीति का एक आदर्श उदाहरण है जो कांग्रेस में हावी है।
बूथ स्तर पर कार्यकर्ता हमारी पार्टी के स्तंभ हैं, उन्होंने भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनाने में अग्रणी भूमिका निभाई है । भाजपा में बूथ स्तर का कार्यकर्ता किसी राज्य का मुख्यमंत्री, राज्य या राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी अध्यक्ष और देश का प्रधानमंत्री बन सकता है।
अगर आप करीब से देखें तो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक साधारण पृष्ठभूमि से आते हैं। उनका जन्म 1965 में मंडी जिले के एक किसान परिवार में हुआ है।
खन्ना ने कांग्रेस पर यूक्रेन युद्ध के दौरान सरकार के प्रयासों पर अपनी “गुमराह करने वाली” राजनीति का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ कांग्रेस नेताओं और मुख्यमंत्रियों ने भ्रामक प्रचार करने और सरकार को बदनाम करने की कोशिश की, जब सरकार का पूरा प्रयास छात्रों को सुरक्षित निकालने पर केंद्रित था।
जब देश युद्धग्रस्त यूक्रेन में फंसे छात्रों को वापस लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा था तो राहुल गांधी समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं ने न सिर्फ सरकार को बदनाम करने की कोशिश की।

राहुल गांधी को नेपाल में एक पार्टी में भी देखा गया था जब उनकी पार्टी राजस्थान और देश के अन्य हिस्सों में कठिन समय से गुजर रही थी।
ऐसा लगता है कि कांग्रेस नकारात्मक राजनीति में विश्वास करती है।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी देश को एक महान शक्ति के रूप में आगे ले जाने के लिए काम कर रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा का हर कार्यकर्ता समर्पित भाव से गरीबों, वंचितों, दलितों, शोषितों, महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए काम करने के लिए खड़ा है। मोदी सरकार जवाबदेही वाली सरकार है।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश महासचिव त्रिलोक जमवाल, प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा, जिलाध्यक्ष स्वतंत्र शंखयान और बलदेव शर्मा भी उपस्थित थे।

Leave a Reply