सतपाल व मीना कुमारी सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग से सेवानिवृत्त।

Listen to this article


IBEX NEWS,शिमला।

सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के गिरिराज साप्ताहिक के संपादक सतपाल तथा निदेशालय में कनिष्ठ आशुलिपिक के पद पर कार्यरत मीना कुमारी आज सेवानिवृत्त हो गए।
सतपाल ने 09 अक्तूबर, 1995 को उप-संपादक के पद पर विभाग में सेवाएं आरम्भ की तथा अपने सेवाकाल के दौरान उन्होंने विभिन्न पदों पर रहते हुए सराहनीय सेवाएं प्रदान कीं। मीना कुमारी ने 04 जनवरी, 1988 को आशुटंकक के पद पर विभाग में सेवाएं आरम्भ की थीं। उन्होंने अपने सेवाकाल के दौरान विभिन्न पदों पर रहते हुए ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से कार्य किया। 
सेवानिवृत्ति के अवसर पर सतपाल और मीना कुमारी के सम्मान में सूचना एवं जन सम्पर्क निदेशालय, शिमला में विदाई समारोह आयोजित किया गया।


इस अवसर पर निदेशक सूचना एवं जन सम्पर्क किरण भड़ाना ने सतपाल और मीना कुमारी द्वारा प्रदान की गई सेवाओं की सराहना करते हुए उनके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि कर्तव्य निष्ठा और समर्पण भाव से दी गई सेवाएं सदैव अन्य कर्मचारियों के लिए अनुकरणीय होती हैं।
संयुक्त निदेशक प्रदीप कंवर, महेश पठानिया, उप-निदेशक (तकनीकी) उत्तम चंद कौंडल और विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी इस अवसर पर उपस्थित थे।