केलांग और चेक पोस्ट धुंडी, एटीआर सुरंग के दोनों ओर भारी हिमपात जारी है और एनएच-03 पर फिसलन भरी सड़क की स्थिति के कारण लाहौल स्पीति ज़िला में किसी भी पर्यटक वाहन को अटल टनल सुरंग के माध्यम से प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।भारी हिमपात के बीच सड़कों की क्लीयरेंस को लेकर बीआरओ टीम फ़ील्ड में डट्टे है।देखें ताजा अपडेट ,क्लिक करें IBEX NEWS,शिमला।

Listen to this article


केलांग और चेक पोस्ट धुंडी, एटीआर सुरंग के दोनों ओर भारी हिमपात जारी है और एनएच-03 पर फिसलन भरी सड़क की स्थिति के कारण केवल स्थानीय 4*4 वाहनों को एटीआर के दोनों ओर से आने-जाने की अनुमति है।भारी हिमपात के बीच सड़कों की क्लीयरेंस को लेकर बीआरओ फ़ील्ड में डट्टे है। पूरी टीम बर्फ को हटाने के लिए शिफ़्टों में प्रयासरत है।

जिले में किसी भी पर्यटक वाहन को एटीआर के माध्यम से प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।
घाटी में मौजूदा खराब मौसम और हिमस्खलन की संभावना के कारण,स्थानीय लोगों और पर्यटकों को घाटी में यात्रा करते समय बहुत सतर्क रहने की सलाह दी हा रही है।

BRO टीम फ़ील्ड में बर्फ बारी के बावजूद कमरतोड़ मेहनत कर रहें हैं Rohtang top & Grampooh to Kaza का दृश्य।

बर्फबारी के मामले में, ज़िला पुलिस दल ने अनुरोध किया है कि स्थानीय लोग सुरक्षित स्थानों पर रहें। सभी होटल और होमस्टे मालिकों से भी अनुरोध है कि वे अपने मेहमानों को भी इसी तरह सलाह दें।
किसी भी आपात स्थिति में और घाटी के मौसम/सड़क की स्थिति के बारे में अधिक जानकारी और किसी भी प्राकृतिक आपदा/घटना की स्थिति में कृपया जिला आपदा से संपर्क करें
नियंत्रण कक्ष
उपायुक्त लाहौल एवं स्पीति द्वारा जनहित में जारी।

• Only Local 4*4 vehicles are allowed to travel from both side of ATR.

BRO टीम फ़ील्ड में बर्फ बारी के बावजूद कमरतोड़ मेहनत कर रहें हैं Rohtang top & Grampooh to Kaza का दृश्य।