हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रविवार सुबह लाहौल आएँगे।महिलाओं के लिए खोलेंगे वितिय पोटली।

Listen to this article

एक दिवसीय दौरे के दौरान CM केलांग में शरद उत्सव का शुभारंभ करेंगे। महिला सम्मान निधि योजना को भी शुरू करेंगे। इसके तहत पात्र महिलाओं को  प्रतिमाह 1500-1500 रुपये मिलेंगे।

IBEX NEWS,शिमला।

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू 25 फरवरी को लाहौल के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री केलांग में शरद उत्सव का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री इंदिरा गांधी महिला सम्मान निधि योजना को भी शुरू करेंगे। इसके तहत पात्र महिलाओं को  प्रतिमाह 1500-1500 रुपये मिलेंगे। । मुख्यमंत्री रविवार सुबह शिमला के अनाडेल हेलीपैड से 9:55 पर रवाना होंगे और 10:55 पर स्तींगरी हेलीपैड में उनका हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। वहां से सड़क मार्ग होते हुए 11:15 बजे मुख्यमंत्री पुलिस ग्राउंड केलांग पहुंचेंगे।

जानकारी के मुताबिक़ सीएम सवा दो घंटे के प्रस्तावित कार्यक्रम में विभिन्न विकास कार्यों के 70.11 करोड़ रुपये के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।  

मुख्यमंत्री के लाहौल दौरे से जहां प्रशासनिक अमला सतर्क हो गया है, वहीं घाटी के लोगों में विकास से संबंधित कई अहम घोषणाएं होने की उम्मीद जगी है।  घाटी के लोगों का कहना है लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री लाहौल-स्पीति के मसलों को सुलझाते हुए लोकलुभावनी घोषणा भी कर सकते हैं।