बागी पूर्व विधायक इंदरदत्त लखनपाल ने अपने फेसबुक पेज पर मन की भड़ास निकाली।हाई कमान पर भी तरेरी भवें।

Listen to this article

लखनपाल ने कहा कि उन्हें हर बार प्रताड़ित किया गया। उन्होंने हाईकमान को भी कई बार बताने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस हाईकमान 5 सितारा होटल से कभी बाहर ही नहीं आ पाईं।

अपने 42 साल के राजनीतिक सफर में मैंने इतना हताश कभी महसूस नहीं किया, लेकिन एक बात का सुकून है कि अपने ही प्रदेश के आदमी को वोट दिया।

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल में बड़सर से कांग्रेस के बागी पूर्व विधायक इंदरदत्त लखनपाल ने अपने फेसबुक पेज पर मन की भड़ास निकाली है। विधानसभा से सदस्यता खत्म करने के बाद लखनपाल अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि उन्होंने 42 साल तक कांग्रेस को अपने खून पसीने से सींचा है। कांग्रेस सेवादल में तब आया जब 4 लोग इकट्ठे करने मुश्किल होते थे। उन्होंने अपना घर बार ज़मीन बेच कर सेवादल चलाया है।

लिखा है कि पार्टी वर्कर उन्हें बार बार कहते कि साहब आपसे ज्यादा काम तो प्रधान और बीडीसी सदस्य करवा रहे हैं। उन्होंने राज्यसभा सांसद के लिए बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाए जाने पर भी सवाल खड़ा किया। लखनपाल ने कहा कि उन्होंने कई बार खून के घूंट पिए।

लखनपाल ने कहा कि उन्हें हर बार प्रताड़ित किया गया। उन्होंने हाईकमान को भी कई बार बताने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस हाईकमान 5 सितारा होटल से कभी बाहर ही नहीं आ पाईं। अपने 42 साल के राजनीतिक सफर में मैंने इतना हताश कभी महसूस नहीं किया, लेकिन एक बात का सुकून है कि अपने ही प्रदेश के आदमी को वोट दिया।