सुक्खू द्वारा बागी एवं पूर्व विधायकों को काला नाग और गद्दार बोलने के बाद राजेंद्र राणा ने अपने फेसबुक पर आग उगली, कहा कौन साध है, कौन गद्दार, फैसला करेगा जन दरबार।

Listen to this article

कांग्रेस के बागी नेता राजेंद्र राणा ने अपने फेसबुक अकाउंट बेबाक होकर लिखा अपना कांग्रेस छोड़ने का कारण।

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुक्खू द्वारा एक समारोह मंच से बागी विधायकों को काला नाग और गद्दार बोलने के बाद राजेंद्र राणा ने अपने फेसबुक पर आग उगली है। सुजानपुर से पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने लिखा कि वाह रे व्यवस्था परिवर्तन, हिमाचली अस्मिता की मशाल थामने वाले गद्दार हो गए, बाहरी प्रत्याशी प्रदेश पर थोपने वाले साध हो गए। युवाओं की आवाज बुलंद करने वाले गद्दार हो गए और युवाओं को धोखा देने वाले साध हो गए। कौन साध है, कौन गद्दार, फैसला करेगा जन दरबार।

इससे 68 विधायकों वाली हिमाचल विधानसभा में 40 MLA होने के बावजूद कांग्रेस चुनाव हार गई। इस वजह से सरकार पर तीन दिन तक संकट मंडराता रहा। अभी भी सब कुछ ठीक नहीं लग रहा। इस बीच मुख्यमंत्री ने एक कार्यक्रम में बागी विधायकों पर निशाना साधा। इस पर राणा ने आपत्ति जताई और कहा कि बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने वाले अच्छे हो गए।

दरअसल, मुख्यमंत्री सुक्खू ने आज सोलन जिले में एक कार्यक्रम में भावुक होते हुए राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोट करने वाले छह बागी एवं पूर्व विधायकों को काला नाग और गद्दार कहा था। सुजानपुर से राजेंद्र राणा, धर्मशाला से सुधीर शर्मा, बड़सर से आईडी लखनपाल, कुटलेहड़ से देवेंद्र कुमार भुट्‌टों, चिंतपूर्णी से चैतन्य शर्मा और लाहौल स्पीति से रवि ठाकुर ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी हर्ष महाजन को वोट दिया है।