हिमाचल में हैवी स्नोफॉल।बीते 24 घंटे से कई क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने आठ जिलों में आज भारी बारिश-बर्फबारी को लेकर रेड अलर्ट जारी।देखें हिमाचल में जारी स्नोफॉल के वीडियोस और फोटो, क्लिक करें ibex news

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

ऑरेंज अलर्ट के बीच हिमाचल प्रदेश में मौसम ने करवट ली है। प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में शुक्रवार सुबह से बर्फबारी और मैदानी और निचले इलाकों में बारिश हो रही है।हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटे से कई क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने आठ जिलों में आज भारी बारिश-बर्फबारी को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। कुल्लू जिले में अटल टनल रोहतांग, लाहौल स्पीति के केलांग, जिस्पा, दारचा, कोकसर और किन्नौर ऊंचे इलाकों में 6 इंच से ढाई फीट तक ताजा बर्फबारी हो गई है।

बीती रात को चंबा, कुल्लू, किन्नौर और लाहौल स्पीति की ऊंची चोटियों पर ताजा बर्फबारी हुई है।शिमला में भी सुबह से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है। मौसम विज्ञान ने लाहौल-स्पीति, किन्नौर, चंबा, ऊना, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी और शिमला के कुछ हिस्सों में भारी बारिश-बर्फबारी की चेतावनी जारी की है।जबकि बिलासपुर, शिमला, सोलन, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर, मंडी में कई स्थानों पर बारिश हुई।

प्रदेश में कल भी बारिश-बर्फबारी का दौर जारी रहेगा। कल के लिए येलो अलर्ट दिया गया है। 4 व 5 मार्च को बारिश-बर्फबारी से थोड़ी राहत मिलेगी।