BREAKING:हिमाचल प्रदेश के जनजातीय ज़िला किन्नौर के मालिंग नाला समीप समदो रिकांगपियो बस फिसलन के कारण पलटी।कोई जानी नुक़सान नहीं। बर्फ के बीच लोग सड़क पर भगवान का शुक्रिया करने लगे।देखें तस्वीरें।

Listen to this article

जनजातीय जिले के कल्पा तहसील में पुरबनी झूला पहाड़ी से गिर रही चट्टानों के कारण एनएच-5 एक बार फिर बंद हो गया है।

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर के पूह खंड के तहत मलिंग नाला के समीप सामदो रेकोंगपियो बस फिसलन के कारण पलट गई। कोई जानी नुक़सान की सूचना नहीं है।बर्फ के बीच लोग सड़क पर भगवान का शुक्रिया करने लगे।मालिंग नाला के आस पास सामदो रेकोंग पियो बस फिसलन के कारण पलटने का कारण रोड पर बर्फ रही। आज सुबह से यहाँ 6 बजे से बर्फ बारी हो रही है।

जनजातीय जिले के कल्पा तहसील में पुरबनी झूला पहाड़ी से गिर रही चट्टानों के कारण एनएच-5 एक बार फिर बंद हो गया है।जानकारी के मुताबिक चट्टानों के पहाड़ियों से गिरने के कारण पुरबनी झूला मार्ग कई बार प्रभावित हो चुका है। अब चट्टानें गिरने से काजा की ओर जाने वाले यात्री मार्ग में फंसे हैं।

उधर दूसरी और जनजातीय जिले के कल्पा तहसील में पुरबनी झूला पहाड़ी से गिर रही चट्टानों के कारण एनएच-5 एक बार फिर बंद हो गया है।जानकारी के मुताबिक चट्टानों के पहाड़ियों से गिरने के कारण पुरबनी झूला मार्ग कई बार प्रभावित हो चुका है। अब चट्टानें गिरने से काजा की ओर जाने वाले यात्री मार्ग में फंसे हैं।