शिमला जिले में ठियोग के मत्याना ने बुधवार की सुबह गोलीकांड। तीन व्यक्ति घायल दो घायलों को सिविल अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार देने के बाद IGMC शिमला किया रेफर।तीसरा घायल ठियोग में उपचाराधीन।

Listen to this article

IBEX NEWS, शिमला।

शिमला जिले में ठियोग के मत्याना ने सुबह गोलीकांड हुआ है जिसमें तीन व्यक्ति घायल हुए हैं और उनके से दोघायलों को सिविल अस्पताल ठियोग में प्राथमिक चिकित्सा उपचार देने के बाद IGMC शिमला रेफर किया गया है और l तीसरा घायल ठियोग में उपचाराधीन है।

पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस के अनुसार, ​मत्याना के शड़ी गांव में जमीनी विवाद में ध्यान सिंह नाम के व्यक्ति ने तीन सदस्य पर गोली चला दी, जो उनके पांव व टांग में लगी है। इससे तीनों की हालत खतरे से बाहर है।

बताया जा रहा है कि ध्यान सिंह और उसके भाई का परिवार अलग अलग रहता है।मगर दोनों परिवारों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था।पहले भी कई बार दोनों परिवारों की आस में बहस होती रही है। आज सुबह 10 बजे के आसपास भी दोनों परिवार जमीनी विवाद में आपस में उलझ गए और इस दौरान ध्यान सिंह गोली दाग दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और ग्रामीणों व लड़ने वाले दोनों परिवारों से पूछताछ जारी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गोली चलाने वाले व्यक्ति को हिरासत में लिया है। किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, यह पूछताछ जारी है।