शिमला लोकसभा सीट से चुनाव प्रभारी रोहित ठाकुर ने 17 पर्यवेक्षकों से तलब की निगरानी रिपोर्ट।

Listen to this article

चुनाव में सरकार के 15 माह की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने के दिए निर्देश:

IBEX NEWS,शिमला।
हिमाचल सरकार में शिक्षा मंत्री व शिमला लोकसभा सीट के प्रभारी रोहित ठाकुर ने आज पार्टी कार्यालय में सभी 17 विधानसभा क्षेत्रों में नियुक्त किये गए पर्यवेक्षकों की महत्वपूर्ण बैठक बुलाई। बैठक में शिमला लोकसभा संसदीय सीट के प्रभारी रोहित ठाकुर ने सभी पर्यवेक्षकों से चुनाव का फीडबैक लिया। प्रभारी रोहित ठाकुर ने सभी पर्यवेक्षको को MLA, पूर्व MLA और पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ समन्यवय बिठाकर चुनावी कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
रोहित ठाकुर ने कहा कि सरकार के 15 माह की उपलब्धियों और जन कल्याणकारी नीतियों को प्रत्येक मतदाता तक पहुंचाया जाए । उन्होंने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में सरकार ने कई महत्त्वपूर्ण कल्याणकारी नीतियों जैसे इंदिरा गांधी प्यारी बहना सम्मान निधि योजना, ओल्ड पेंशन स्कीम,किसानों के गाय भैंस का दूध दाम बढ़ाने, स्टार्टअप योजना जैसी योजनाओं को जन- जन तक पहुंचाने में तेजी लाने के निर्देश दिए।
शिमला लोकसभा संसदीय सीट के 17 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी मुख्यालय राजीव भवन पहुंचे पर्यवेक्षकों ने प्रभारी रोहित ठाकुर को ताजा स्थिति से अवगत करवाया। पर्यवेक्षकों ने माना कि सरकार की योजनाओं को लेकर जनता संतुष्ट है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत का तोहफा देगी। पर्यवेक्षकों का मानना है कि शिमला लोकसभा सीट की सभी 17 विधानसभा सीटों में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मिजुलकर बेहतर प्रदर्शन करने में जुट गए हैं।
प्रभारी रोहित ठाकुर ने पर्यवेक्षकों को हर सम्भव सहायता करने का आश्वासन दिया और कहा कि अपने अपने विधानसभा क्षेत्रों में हो रही प्रत्येक सियासी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें और पल- पल की घटनाओं से अवगत करवाते रहें। पार्टी कार्यालय में दो घंटे चली बैठक में पर्यवेक्षकों के साथ सभी पहलुओं पर गहनता के साथ मंथन किया गया। पर्यवेक्षकों ने प्रभारी रोहित ठाकुर को चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीत का आश्वासन दिया।