मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में अपने स्कूल टाइम को याद किया ।उनके साथ पढ़े सहपाठियों ने सीएम के साथ बिताए पलों और शरारतों को साझा किया और सीएम ने स्कूल की छात्राओं के साथ पहाड़ी नाटी भी की।अपने स्कूल को बड़ी सौग़ातें दी तो बच्चे झूम उठे।IBEX NEWS,शिमला।

Listen to this article


मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में अपने स्कूल टाइम को याद किया ।सहपाठियों ने सीएम के साथ बिताए पलों को साझा किया और उन्होंने पहाड़ी नाटी भी की।

जिस स्कूल में कभी अध्यापकों की डांट पड़ती थी आज उसी स्कूल के अध्यापकों ने पारितोषिक वितरण समारोह के अबसर पर मुझे पलकों पर बिठाया। यह बहुत भावुक क्षण हैं । मुझे वो दिन भी याद हैं जब स्कूल में मेरी शरारतों के लिए मुझे और मेरे सहपाठियों को स्कूल की प्रार्थना सभा में सजा दी जाती थी। मेहनत के दम पर किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है। सरकार आने वाले समय में प्राचीन और आधुनिक शिक्षा के मिश्रण और सुधार पर जोर देगी । शिक्षा के क्षेत्र में आधुनिकीकरण आज की जरूरत है।सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खु ।

मुख्यमंत्री ने अपने गणित की शिक्षिका सावित्री देवी और मिठाई की दुकान के मालिक तिलक राज चड्डा को सम्मानित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के स्कूल के सहपाठी मनोहर वर्मा, प्रमोद शर्मा, राजेंद्र शांडिल, रमेश वर्मा, भूपिंदर कंवर, बालकृष्ण, मदन वर्मा, प्रमोद चौहान, कमल धौल्टा, आरडी जोशी, सी. जोशी, देवानंद वर्मा और सुरेंद्र चौहान उपस्थित थे।