मुख्यमंत्री ने धर्मपुर सड़क हादसे पर शोक व्यक्त किया।मंगलवार सुबह काम पर जा रहे मजदूरों को तेज तफ्तार इनोवा ने रौंदा, घटना में पांच प्रवासी मजदूरों की मौत। 

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोलन जिला के धर्मपुर में मंगलवार प्रातः हुए सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है।
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को घायलों के उचित उपचार एवं हादसे के प्रभावितों को त्वरित राहत प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर मंगलवार सुबह काम पर जा रहे मजदूरों को एक तेज तफ्तार इनोवा ने रौंद दिया। इस घटना में पांच प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और चार घायल हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।जानकारी के अनुसार इनोवा टैक्सी सोलन से परवाणू की तरफ जा रही थी। लेकिन पड़ाव से थोड़ा आगे सुक्की जोहड़ी के समीप तेज रफ्तार इनोवा ने हाईवे किनारे पैदल चल रहे नौ मजदूरों को रौंद दिया।


मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट करते हुए ईश्वर से उन्हें इस असहनीय दुःख को सहन करने की कामना की है।
उन्होंने इस दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है।इसके बाद गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई।

बॉक्स

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस और 108 एंबुलेंस सेवा को दी। मजदूर यूपी और बिहार के रहने वाले हैं।

मृतकों की सूची में गुड्डू यादव, चंपारण (बिहार) ,राजा वर्मा, चंपारण(बिहार) ,निप्पू निशाद, निवासी, वार्ड सात, चंपारण(बिहार) ,मोती लाल यादव,इनर पट्टी, कुशीनगर(यूपी) ,सन्नी देवल, निवासी बिंटोली कोइनी, कुशीनगर(यूपी) शामिल है।

घायलों की लिस्ट में महेश राजभर, निवासी गाजिया तमकुहीराज, जिला कुशीनगर(यूपी), बाबू दीन, योगापट्टी विद्यालय के पास डूंगरी पश्चिमी चंपारण(बिहार)  ,आदित्या, बैकुंठपुर कोठी, डाकघर दुदही, कुशीनगर(यूपी) ,अर्जुन राजभर, निवासी अनाहरी बॉडी, डाकघर कुबेरस्थान,कुशीनगर(यूपी) के मौजूद है।