केंद्र सरकार लाहौल स्पीति घाटी की रक्षा करें: पूर्व विधायक रवि ठाकुर L& Sहिमाचल प्रदेश।

Listen to this article

फ़ेसबुक पेज पर राज्य सरकार से भी की अपील NH-505 पर शिचिलिंग के पास माने डांग में अचानक बाढ़ आ गई जिसके कारण सड़क मार्ग यातायात के लिए अवरुद्ध हो गया। अभी भी घटनास्थल पर कुछ वाहन फंसे हुए हैं। मैं सरकार से अपील करता हूँ कि शीघ्र सड़क मार्ग को बहाल करने का कार्य किया जाए।

IBEX NEWS,शिमला।

लाहौल-स्पीति जिले और विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक रवि ठाकुर ने केंद्र सरकार से आग्रह है कि विशेष रूप से इस आपदा की निगरानी करते हुए यथा संभव सहयोग करें तथा लाहौल-स्पिति घाटी की रक्षा करें। फ़ेसबुक पेज पर पोस्ट के ज़रिए एसी अपील करते हुए रवि ठाकुर ने कहा है कि काजा उपमंडल में रविवार को चिचम नाले में बादल फटने के बाद बाढ़ आ गई है। यह नाला चिचम गांव के बीच में स्थित है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक घटना में एक या दो वाहनों के नाले में बहने की सूचना मिली है।

NH-505 पर शिचिलिंग के पास माने डांग में अचानक बाढ़ आ गई जिसके कारण सड़क मार्ग यातायात के लिए अवरुद्ध हो गया। अभी भी घटनास्थल पर कुछ वाहन फंसे हुए हैं। मैं सरकार से अपील करता हूँ कि शीघ्र सड़क मार्ग को बहाल करने का कार्य किया जाए।

बीते दिनों स्पीति घाटी के सगनम में भी बादल फटने से आई बाढ़ में एक महिला बह गई थी। वहीं, लाहौल उपमंडल के दारचा शिंकुला रोड पर भी बादल फटा था। इस घटना में भी सड़क और 2 पुलों को नुकसान पहुंचा था।

केंद्र सरकार से आग्रह है कि विशेष रूप से इस आपदा की निगरानी करते हुए यथा संभव सहयोग करें तथा लाहौल-स्पिति घाटी की रक्षा करें।

WhatsApp Group Join Now