CM सुक्खू बोले विपक्ष चर्चा के बजाए वॉकआउट के लिए आता है सदन में, विपक्ष बिखरा हुआ और दिवालिया, सीएम ने स्पीकर की कार्यप्रणाली को बताया बेहतरीन, पढ़ें पूरी खबर

Listen to this article


IBEX NEWS,शिमला।

विपक्ष के सदन से वॉकआउट और स्पीकर को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा है कि विपक्ष कन्फ्यूज हो गया है। उन्हें समझ नही आ रहा कि क्या करना है। सीएम ने विपक्ष को ढोंग के बजाए सार्थक चर्चा की नसीहत दी है।
सीएम ने कहा कि विपक्ष को चर्चा में भाग लेना चाहिए। कहा कि विपक्ष पहले भी ऐसे करता रहा है। विपक्ष को पता नहीं लग रहा है की क्या करना है। सत्तापक्ष आर्थिक स्थिति को लेकर चर्चा लेकर आया था लेकिन प्रश्नकाल से पहले ही विपक्ष ने इसको लेकर हल्ला कर दिया।सीएम ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है नेता कौन है समझ नही आ रहा है। विपक्ष को प्रदेश से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करनी चाहिए थी विपक्ष प्रश्नकाल के बाद भी सदन में नहीं आया इससे विपक्ष का दिवालियापन सामने आया हैं। आपदा पर चर्चा बीजेपी लेकर आई लेकिन अब जवाब के समय सदन में मौजूद नहीं रहे। विपक्ष सदन में लड़ने और वॉकआउट करने आता है।सीएम ने कहा कि स्पीकर की सदन में कार्यवाही बेहतरीन हैं उनके फैसले याद रखे जायेंगे नियमो के अनुसार चलते हैं।कर्मचारियों की सैलरी में देरी के सवाल पर सीएम ने कहा कि सरकार प्रतिवर्ष 25000 करोड़ कर्मचारियों की सैलरी और पेंशन पर खर्च करती हैं। सरकार वित्तीय अनुशासन कर रही है आगामी एक वर्ष में प्रदेश की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।वहीं पैरा ओलंपिक में पदक जीतने पर निषाद कुमार को मुख्यमंत्री ने बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। सीएम ने कहा कि ओलंपिक में पहुंचने के लिए बहुत मेहनत लगती है। उन्हें जो राशि निर्धारित है उसे देकर सम्मानित किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now