हिम स्पोर्ट्स एंड कल्चरल एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री को सद्भावना टी-20 क्रिकेट कप के लिए आमंत्रित किया।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

हिम स्पोटर््स एंड कल्चरल एसोसिएशन, शिमला के अध्यक्ष नरेश चौहान ने आज यहां मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू से भेंट कर उन्हें 16 एवं 17 नवम्बर, 2024 को शिमला में आयोजित होने वाले ‘सद्भावना टी-20 क्रिकेट कप टूर्नामेंट’ के लिए आमंत्रित किया। 
यह कार्यक्रम हिमाचल प्रदेश एड्स नियंत्रण सोसायटी के सहयोग से ‘नशा छोड़ो, खेल खेलो’ विषय के अंतर्गत नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने इस आयोजन को समर्थन के प्रतीक के रूप में ‘नशा छोड़ो, खेल खेलो’ संदेश प्रदर्शित करने वाले क्रिकेट बैट पर हस्ताक्षर किए।
मुख्यमंत्री ने इस नेक उद्देश्य से प्रतियोगिता के आयोजन के लिए ऐसोसिएशन की सराहना की तथा कहा कि राज्य सरकार नशे के खिलाफ कड़े कदम उठा रही है और नशा तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी सुनिश्चित की जा रही है। उन्होंने कहा कि समाज की सक्रिय भागीदारी के बिना नशे के विरूद्ध लड़ाई संभव नहीं है, इसलिए समाज के हर एक व्यक्ति को इस दिशा में अपना योगदान देने के लिए आगे आना चाहिए। 
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल, मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी, विधायक हरीश जनारथा, एसोसिएशन के महासचिव हरदयाल भारद्वाज तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित थे

WhatsApp Group Join Now