हिमाचल प्रदेश सरकार ने एक IFS और 8 IAS अधिकारियों के तबादले किए। डॉ. यूनुस निदेशक उद्योग और निदेशक उद्योग राकेश कुमार प्रजापति को निदेशक ऊर्जा के पद पर नियुक्त किया । मंगलवार देर शाम को कार्मिक विभाग ने तबादलों की अधिसूचना जारी की।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश सरकार ने एक IFS और आठ आईएएस अधिकारियों के तबादला आदेश किए हैं। डॉ. यूनुस को निदेशक उद्योग नियुक्त किया है। वर्तमान में इनके पास मौजूद राज्य कर एवं आबकारी के आयुक्त का अतिरिक्त कार्यभार भी रहेगा। निदेशक उद्योग राकेश कुमार प्रजापति को निदेशक ऊर्जा के पद पर नियुक्त किया है। मंगलवार देर शाम को कार्मिक विभाग ने तबादलों की अधिसूचना जारी की।

सीएम के प्रधान निजी सचिव और विशेष सचिव विवेक भाटिया को पर्यटन निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इनके पास युवा सेवाएं एवं खेल विभाग का अतिरिक्त कार्यभार भी रहेगा। निदेशक शहरी विकास गोपाल चंद को शिमला स्मार्ट सिटी का सीईओ और प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया है। निदेशक ऊर्जा हरिकेश मीणा को राज्य पॉवर कारपोरेशन में प्रबंध निदेशक लगाया गया है। निदेशक महिला एवं बाल विकास रुपाली ठाकुर को निदेशक हिप्पा लगाया गया है।आईएफएस अधिकारी नीरज कुमार को वन अरण्यपाल रामपुर से स्थानांतरित कर निदेशक शहरी विकास लगाया गया है। आईएएस अधिकारियों में निवेदिता नेगी एक नवंबर से राज्य लोकसेवा आयोग के सचिव का कार्यभार संभालेंगी। मानसी सहाय ठाकुर से निदेशक पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन का कार्यभार वापस ले लिया गया। मानसी को श्रमायुक्त और निदेशक रोजगार नियुक्त किया गया है। पहले मानसी सहाय के पास यह अतिरिक्त कार्यभार था।

WhatsApp Group Join Now