मुख्यमंत्री ने हर घर तिरंगा-शान तिरंगा थीम सांग जारी किया

Listen to this article

IBEX NEWS, शिमला

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज विधानसभा परिसर में 13 से 15 अगस्त तक चलने वाले हर घर तिरंगा अभियान के लिए हिमाचल प्रदेश पुलिस ऑरकेस्ट्रा ‘हॉरमनी ऑफ पाइन्स’ द्वारा रचित और स्वरबद्ध किए गए थीम गीत ‘हर घर तिरंगा-शान तिरंगा’ का फाइनल ट्रैक लांच किया।
इस अवसर पर ‘हॉरमनी ऑफ पाइन्स’ के प्रयासों की सराहना करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि ऑरकेस्ट्रा की यह नई रचना उत्कृष्ट और बहुत ही भावपूर्ण है। मुख्यमंत्री ने उम्मीद जताई कि पुलिस ऑरकेस्ट्रा के प्रतिभाशाली एवं उम्दा कलाकारों द्वारा रचित यह गीत लोगों के मन में देश भक्ति का भाव जागृत करेगा।
मुख्यमंत्री ने ऑरकेस्ट्रा के सदस्यों के उत्साहवर्द्धन एवं उन्हें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू को भी बधाई दी।
इस मौके पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, अन्य पुलिस अधिकारी तथा हॉरमनी ऑफ पाइन्स के सदस्य विजय भी उपस्थित थे।

विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने लोगों से आह्वान किया है कि आजादी के अमृतमहोत्सव में देशभक्ति के रंग में रंगे। उन्होंने कहा है कि
तिरंगा हमारा राष्ट्रीय गौरव है । जनता की आशाओं और आकांक्षाओं का प्रतीक इसी तिरंगे को हाथ में लेकर भारत माता का उदघोष करते हुए हमारे क्रांतिकारी अंग्रेजों से लड़े। आओ, आज हम सब संकल्प ले अपने घर, गली और मोहल्ले में तिरंगा फहराये और देशभक्ति के रंग में रंग जायें।