जननायक मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी के छोटे बड़े नेताओं के एफबी पर रहा जश्न का माहौल। मोदीमय हुए मंत्रियों के एफबी पेज, ग्रुप्स।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला

आज के दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर हिमाचल के बीजेपी नेताओं और लोगों के बीच जश्न जैसा माहौल रहा।अधिकतर छोटे बड़े नेताओं के एफबी पेज मोदीमय दिखे। दिनभर बधाई देने वालों का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तांता लगा रहा और कई कई मर्तबा पेज मोदी की तस्वीरों के साथ बार बार अपडेट होते दिखे।मोदी बेमिसाल,हर दिल पर उनका राज दिखा। ट्वीटर अकाउंट के जरिए भी बधाई संदेश पीएम को दिए गए।

सितंबर 1950 को उत्तरी गुजरात के मेहसाणा जिले के छोटे-से शहर वडनगर में पैदा हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 72 साल के हो गये हैं। हिमाचल के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने जननायक के जन्मदिन पर झाड़ू थामा।पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मरीजों को फल बांटे। प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने पीएम के साथ अपनी फोटो को अपडेट करते हुए बधाई संदेश भेजे।

जन्मदिन के मौके पर उन्हें देश और विदेश से शुभकामनाएं मिल रही हैं।।भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक के बीच में पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर जश्न का माहौल है।बीजेपी इस उपलक्ष्य में 17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक ‘सेवा पखवाड़ा’ मना रही है और विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं। पीएम मोदी (PM MODI) ने चाय बेचने से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक का सफर विषम परिस्थितियों में तय किया है।

लोकप्रियता के मामले में वह वैश्विक स्तर पर शीर्ष पर हैं। पिछले महीने ही जारी एक सर्वे ने अपने रेटिंग में यह बताया है। पॉपुलेरिटी में मैक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज और इटली के पीएम मारियो ड्रैगी भी पीएम मोदी से पीछे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा जाता है कि वह एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो अपने जन्मदिन के मौके पर भी काम करना पसंद करते हैं। इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने बर्थडे के मौके पर मध्य प्रदेश के कुनो राष्ट्रीय उद्यान में दक्षिण अफ्रीका के नामीबिया से लाये गये 8 चीतों को छोडा।