आवासीय आयुक्त कार्यालय में कार्यरत पीए के बुलंद हौसले देखिए ,कर डाली लाखों की घोषणाएं। वीडियो वायरल होने के बाद PA पद से बर्खास्त, अब क्लर्क के पद पर स्कूल भेजा।आप भी लीजिए वायरल वीडियो का मज़ा क्लिक करें , पढ़े पूरी खबर…

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के ज़िला चंबा के रेज़िडेंट कमिश्नर के पीए की हिम्मत और बुलंद हौसले देखिए ,कैसे सरकारी ख़ज़ाने को लुटाने ने जुट गया और इधर हिमाचल के सीएम ने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए सैंकड़ों स्कूल , कॉलेज और अन्य कई संस्थानों के कपाट तक बंद कर दिए। लेकिन दूर दराज के एरिया में एक पीए ने एक समारोह ने मुख्यातिथि शिरकत करते हुए लाखों रुपये की घोषणाएँ कर दी ये हवाला देते हुए कि रेजीडेंट कमीशनर बीमार है कहीं जा नहीं सकती ।जो लोग मेरे पास आये हुए थे उनके लिए युवा खेल कूद एवं प्रतियोगिता की पावर मेरे पास है उनके लिए 4 लाख 84 हजार की घोषणा करता हूँ।वहीं क्रिकेट प्रतियोगिता करवाने वाले युवक मंडल करयूनी के लिए दो लाख 84 हजार की अलग से घोषणा भी फुल कॉन्फिडेंस में उस कदर की कि आम जनता के बीच तालियों की गडगडाहट से उसकी बाँछे खिल गई। ये किसी फ़िल्मी कहानी का सीन नहीं है बल्कि हक़ीक़त है।ज़िला चंबा से जैसे ही जनाब का लाइव वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ शेख़ी बघारने की हवा इस कदर निकली कि आवासीय आयुक्त पांगी रितिका जिंदल ने उन्हें पद से बर्खास्त कर सेचू स्कूल में क्लर्क के पद पर भेज दिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आवासीय आयुक्त पांगी के कार्यालय में कार्यरत पीए मंजीत कुमार हाल ही में ग्राम पंचायत करयूनी में आयोजित एक क्रिकेट प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे हुए थे। जहां पर उन्होंने क्रिकेट प्रतियोगिता को आयोजित करवाने वाले क्लब  को 7.68 लाख रुपए देने की घोषणा का डाली।

पीए को दोबारा राजकीय माध्यमिक पाठशाला सेचू में क्लर्क के पद पर भेजा गया है। वहीं आवासीय आयुक्त पांगी की ओर से आदेश जारी करते हुए पांगी के सभी विभाग के बड़े अधिकारियों को आदेश जारी किए कि भविष्य में इस तरह की घटना सामने न आए।