माउंट शिवालिक़ स्कूल जुब्बडहट्टी बना वॉलीबॉल चैंपियन।वॉलीबॉल और खो -खो अंडर 14 और अंडर 17 वर्ग की छात्र छात्राओं ने चमकाया स्कूल का नाम।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

माउंट शिवालिक़ स्कूल जुब्बडहट्टी में 9 , 10 सितंबर को कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।इसमें वॉलीबॉल और खो खो अंडर 14 और अंडर 17 वर्ग की छात्र छात्राओं के लिए आयोजन हुआ और माउंट शिवालिक स्कूल वॉलीबॉल का चैंपियन बना और छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

इस प्रतियोगिता का शुभारम्भ अनिल विल्सन ने द्वीप प्रज्वलित करके किया। इसमें ज़िला के 15 स्कूलों ने भाग लिया । सेंट थॉमस स्कूल शिमला। आईवीआई इंटरनेशनल स्कूल भट्टाकूफ़र, आर्यन स्कूल सुन्नी, स्प्रिंग फील्ड स्कूल रामपुर जैसे प्रतिष्ठित स्कूलों के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता समापन समारोह की अध्यक्षता एनसीसी गर्ल्स बटालियन उतरी क्षेत्र के प्रमुख कर्नल संजय शांडिल ने मुख्यतिथि शिरकत बतौर की।

इस अवसर पर अंडर 14 वॉलीबॉल चैंपियन बने माउंट शिवालिक ज़ुब्बडहट्टी स्कूल को विजयी ट्रॉफी प्रदान की गई। इस स्कूल के छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया और वॉलीबॉल प्रतियोगिता में विजयी रहे। नौवीं कक्षा के छात्र वंश अग्रवाल ने वॉलीबॉल में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और प्रतियोगिता में विजयी दर्ज कराई।

वहीं उपविजेता टीम स्प्रिगफ़ील्ड स्कूल रामपुर रहा। अंडर 17 वर्ग में वॉलीबॉल विजेता आइवीआई स्कूल भट्ठाकुफ़र रहा और खो खो ने इस वर्ग में आर्यन स्कूल सुन्नी की छात्र छात्राओं ने बाज़ी मारी।

माउंट शिवालिक स्कूल की प्रधानाचार्य भारती शर्मा ने स्कूल प्रबंधन और दूसरे प्रतिभागी स्कूल से आये अध्यापकों का प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर सभी का आभार जताया।