राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्योलिया में शनिवार को मुख्य परितोषिक वितरण समारोह में नवाजे मेधावी।।इस समारोह में प्रारंभिक शिक्षा के निदेशक मुख्य अतिथि आशीष कोहली उपस्थित रहे।

Listen to this article


IBEX NEWS,शिमला।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्योलिया में शनिवार को मुख्य परितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया ।इस समारोह में प्रारंभिक शिक्षा के निदेशक मुख्य अतिथि आशीष कोहली उपस्थित रहे। ब्योलिया के जीपीएस ,जीएमएस मजहर यू/सी स्कूल ब्योलिया के छात्र , छात्राओं के साथ-साथ अभिभावकों ,जन प्रतिनिधियों ने भी बढ़चढ़ कर भाग लिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत कर जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

मुख्यातिथि ने खेल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र,छात्रों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।एसएमसी प्रधान सुशील कुमार ने मुख्य अतिथि का धन्यवाद किया।प्रिंसिपल निशा भलूनी ने वार्षिक रिपोर्ट सभी के साथ साझा की। उन्होंने कहा कि खेलकूद प्रतिस्पर्धा में जीएसएस ब्योलिया ने एकांकी या मार्चपास में पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं 12वीं कक्षा में हर्षिता प्रथम स्थान पर रही आकृति ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।10वां मुख्य अंशुल ने 1st धन्मया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। हर्षिता 500 मैं से 469 आकृति ने 444 व अंशुल 700 मेन से 649 धन्मया 615अंकों से पढ़ाई में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्कूल का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर मेधावी छात्र, छात्राओं को सम्मान से नवाजा गया।