हिमाचल के किन्नौर, कुल्लू ,L u& S में हैवी स्नोफॉल से हैवी डैमेज।बारंग में हिमखंड टूटने से सड़क टूटी,बट्सेरी में बर्फीले तूफ़ान से पेड़ गिरा गाड़ी पिचकी। NH 5 निगुलसरी, नाथपा पुल स्थलों पर अवरुद्ध। देखें किन्नौर की ताजा तस्वीरें।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर, कुल्लू और लाहौल स्पीति ज़िले में हैवी स्नोफॉल से हैवी डैमेज हुआ है। बारंग में हिमखंड टूटने से सड़क टूटी।बट्सेरी में बर्फीले तूफ़ान से पेड़ गिरा गाड़ी पिचकी। NH 5 निगुलसरी, नाथपा पुल स्थलों पर अवरुद्ध। हिमाचल प्रदेश में बीते 24 घंटे से कई क्षेत्रों में भारी बर्फबारी हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने 8 जिलों में आज भारी बारिश-बर्फबारी को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। कुल्लू जिले में अटल टनल रोहतांग, लाहौल स्पीति के केलांग, जिस्पा, दारचा, कोकसर और किन्नौर ऊंचे इलाकों में चार से छः फीट तक ताजा बर्फबारी दर्ज है।

हिमाचल के पर्यटन स्थल मनाली में भारी बर्फबारी के बाद नेहरू कुंड के पास मनाली-सोलंगनाला रोड पर एवलॉन्च हुआ। इससे सड़क खड़ी 4 गाड़ियां चपेट में आकर क्षतिग्रस्त हो गईं। हालांकि, वाहनों में कोई व्यक्ति नहीं था, इसलिए कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। लेकिन, सड़क पर मलबा आ जाने के कारण मार्ग को बंद कर दिया गया है।लाहौल-स्पीति के उदयपुर उपमंडल में सलपट के पास बर्फबारी के चलते बीर सिंह और अमर सिंह पुत्र सजे राम का मकान गिर गया है। छत पर बर्फ की मोटी परत जम गई थी, जिसका वजन मकान सहन नहीं कर पाया। इस कारण चादर की छत क्षतिग्रस्त हो गई।