तालाब में नहाने उतरे तीन प्रवासी बच्चों की डूबने से मौत,चौथे बच्चे की ऐसी बची जान।जाने यहाँ,

Listen to this article

जिला ऊना के मैहतपुर के गांव रायपुर सहोड़ा की घटना। हादसा रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे इंडेन गैस प्लांट के निकट बनाए गए तालाब में हुआ है।

IBEX NEWS,शिमला।

जिला ऊना के मैहतपुर के गांव रायपुर सहोड़ा में तालाब में नहाने उतरे तीन प्रवासी बच्चों की डूबने से मौत हो गई है।और चौथा बच्चा तालाब कि किनारे ही बैठ कर नहाने से बच गया। हादसा रविवार दोपहर करीब 2:30 बजे इंडेन गैस प्लांट के निकट बनाए गए तालाब में हुआ है। हालांकि चौथा बच्चा तालाब में न उतरकर किनारे पर बैठकर नहाने लगा। तीनों साथियों को डूबते देखा तो उसने शोर मचाकर लोगों को बुलाया। इस बीच एक ट्रक चालक ने तालाब से बच्चों को निकाला।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों बच्चों को तुरंत अस्पताल लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान पंकज (8) पुत्र प्रशादी गांव चंदौसी जिला संभल, मुकेश (10) पुत्र बिरमेश और सोनू (10) पुत्र सुरेश कुमार निवासी संभल, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। चौथे बच्चे बंसू (9) पुत्र विक्रम ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पास चल रहे भंडारे में वे खाना खाने आए थे। भंडारे में भोजन करने के बाद चारों तालाब में नहाने चले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक ट्रक चालक ने तालाब में कूदकर बच्चों को बाहर निकाला है।

तालाब में बच्चों को ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। इसके बाद पुलिस तीनों को तुरंत अस्पताल ले गई, लेकिन बचाया नहीं जा सका। ऊना के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि बच्चों के माता-पिता क्षेत्र में मजदूरी करने चले गए थे। इसी बीच बच्चे भंडारे में खाना खाने गए और वहां से नहाने चले गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।