बहुसंख्यकयों के हक अल्पसंख्यकों को नहीं दिए जायेंगे : बिंदल

Listen to this article

IBEX NEWS,धर्मशाला शिमला।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ राजीव भारद्वाज की जनसभा एवं नामांकन कार्यक्रम में भाग लिया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि बहुसंख्यकयों के हक अल्पसंख्यकों को नहीं दिए जायेंगे। कांग्रेस के घोषणा पत्र में जिस प्रकार से अल्पसंख्यकों को हक देने की बात की गई है उसे साफ दिखता है कि कांग्रेस पार्टी हिंदुओं को चलने नहीं देगी, इस पार्टी के नेताओं ने सनातन को खत्म करने की बात कही थी जनता सनातन विरोधियों को कभी वोट नहीं डालेगी।
कांग्रेस के नेताओं ने ओबीसी के आरक्षण को मुसलमानों को देने की बात भी की है और इस पार्टी ने भगवान श्री राम का विरोध भी किया था, इसके वरिष्ठ नेता ने राम लला के मंदिर पर ताले लगा दिए थे। इन लोक सभा और विधानसभा उपचावों चुनावो में राम विरोधियों की छुट्टी होगी, इससे पूर्व राज्यसभा चुनाव में भी इस पार्टी की हार हुई थी और अब लोकसभा चुनाव में भी हार निश्चित है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी सच्ची गारंटी है, प्रधानमंत्री ने देश में गरीब कल्याण की गारंटी दी है, इससे पूर्व में कांग्रेस की नेत्री इंदिरा गांधी ने कई बार नारा दिया था कि गरीबी हटाओ पर गरीबी नहीं हटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 25 करोड लोगों को अपने कार्यकाल में गरीबी रेखा से बाहर निकाला और इसके साथ साथ देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन भी दे रहे हैं। पीएम मोदी ने गरीबों को 4 करोड़ पक्के मकान बना कर दिए हैं और आने वाले समय में 3 करोड़ और मकान बना कर देंगे। आयुष्मान भारत के माध्यम से गरीबों को मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान की गई और आने वाले समय में 70 वर्ष के ऊपर वाली आयु के लोगों को भी मुफ्त इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी। मेक इन इंडिया के माध्यम से देश की शक्ति बड़ी है, आज मोबाइल से लेकर रक्षक क्षेत्र में भारत आत्मनिर्भर बना है। अब तो भारत सबसे बड़ा आयत हब भी बन गया है। हम दावे के साथ कहते है की मोदी की गारंटी ही गारंटी का सर्टिफिकेट है।