10 वर्ष से अधिक पुरानी और 3.5 लाख किलोमीटर से अधिक चल चुकी एम्बुलेंस को शीघ्र बदला जाए:स्वास्थ्य मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी पर तरेरी भवें।

Listen to this article

स्वास्थ्य मंत्री की अध्यक्षता में आयोजित 108 एम्बुलेंस सेवाओं की समीक्षा बैठक में दिखाएं तीखे तेवर ,कहा नई एम्बुलेंस खरीदकर लोगों को निर्बाध सुविधाएं प्रदान की। उन्होंने एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी को निर्देश दिए कि समझौता ज्ञापन के अनुसार पुरानी एम्बुलेंस वाहनों को शीघ्र बदला जाए

IBEX NEWS,शिमला।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. (कर्नल) धनी राम शांडिल ने आज यहां 108 एम्बुलेंस सेवा की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि 10 वर्ष से अधिक पुरानी और 3.5 लाख किलोमीटर से अधिक चल चुकी एम्बुलेंस को शीघ्र बदला जाए और उनके स्थान पर नई एम्बुलेंस खरीदकर लोगों को निर्बाध सुविधाएं प्रदान की। उन्होंने एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी को निर्देश दिए कि समझौता ज्ञापन के अनुसार पुरानी एम्बुलेंस वाहनों को शीघ्र बदला जाए तथा उनका रखरखाव भी गुणवत्ता मानकों के अनुसार किया जाए। 
उन्होंने कहा कि 108 एम्बुलेंस के लिए लोगों द्वारा की गई कॉल पर त्वरित कार्रवाई की जाए तथा यह सुनिश्चित किया जाए कि इन सेवाओं का लाभ प्रदेश के दूरदराज क्षेत्रों सहित सभी लोगों को सुनिश्चित हो। 
बैठक में स्वास्थ्य सचिव एम. सुधा देवी, एनएचएम की मिशन निदेशक प्रियंका वर्मा, निदेशक स्वास्थ्य सेवाएं डॉ. गोपाल बेरी, एम्बुलेंस सेवाएं प्रदान कर रही कंपनी के प्रतिनिधि और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

WhatsApp Group Join Now