रामपुर क्षेत्र के झाकड़ी में समेज खड्ड में हाइड्रो प्रोजेक्ट के नजदीक वीरवार सुबह तड़के बादल फटने की घटना में अभी तक 32 लोगों के लापता होने की सूची तैयार हो पाई है।देखें सूची

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

रामपुर क्षेत्र के झाकड़ी में समेज खड्ड में हाइड्रो प्रोजेक्ट के नजदीक वीरवार सुबह तड़के बादल फटने की सूचना मिलते ही उपमंडल प्रशासन रामपुर, एनडीआरएफ , सीआईएसएफ, होमगार्ड्स की टीम ने रेस्क्यू कार्य आरंभ कर दिया है । उपायुक्त अनुपम कश्यप ने बताया कि एस डी एम निशांत तोमर घटना स्थल पर पहुंच गए और रेस्क्यू कार्य की निगरानी कर रहे है। अभी तक 32 लोगों के लापता होने की सूची तैयार हो पाई है।

अभी तक 32 लोगों के लापता होने की सूची तैयार हो पाई है।

उने कहा कि घटना की सूचना के मुताबिक बादल फटने से प्रभावित क्षेत्र से 32 लोगों के लापता होने की जानकारी है । सड़क कई जगह बंद होने के कारण उन्हें दो किलोमीटर पैदल ही उपकरणों के साथ घटना स्थल पर पहुंचा जा रहा है।

उन्होंने कहा राहत कार्य तुरंत आरंभ कर दिया है। उन्होंने कहा आईटीबीपी, स्पेशल होम गार्ड की टुकड़ी भी रेस्क्यू दल में शामिल किया गया है। उन्होंने कहा कि रेस्क्यू कार्यों में सारी टीमें एक जुट होकर कार्य कर रही है। एंबुलेंस सहित सभी आधारभूत सुविधाएं रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल की गई है।

उन्होंने कहा कि लापता लोगो की खोज की जा रही है और उन्हें बचाने कर हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now