जिला लाहौल एवं स्पीति पुलिस अधीक्षक ने जानकारी साझा की है कि उदयपुर से पांगी-किलाड मार्ग (SKTT) पर काडू नाला के पास रोड ब्लॉक होने उनकी टीम वाहनों एवं लोगो को सुरक्षित स्थान पर ले आए। BRO द्वारा मार्ग खोलने का कार्य किया जा रहा है पर लगातार पत्थर गिरने के कारण सड़क को साफ करने के काम में देरी हो रही है।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

जिला लाहौल एवं स्पीति पुलिस अधीक्षक ने जानकारी साझा की है कि उदयपुर से पांगी-किलाड मार्ग (SKTT) पर काडू नाला के पास रोड ब्लॉक होने उनकी टीम वाहनों एवं लोगो को सुरक्षित स्थान पर ले आए हैं।BRO द्वारा मार्ग खोलने का कार्य किया जा रहा है पर लगातार पत्थर गिरने के कारण सड़क को साफ करने के काम में देरी हो रही है।

आगे कहा है कि आमजन को सूचित किया जाता है की दिनांक 30/06/2024 कोउदयपुर से पांगी-किलाड मार्ग (SKTT) पर काडू नाला के पास रोड ब्लॉक होने के कारण मार्ग पर बड़े पत्थर गिर गए थे। जिस पर प्रभारी पुलिस चौकी तिंदी एवं उनकी टीम मोका पर पहुंच कर वाहनों एवं लोगो को सुरक्षित स्थान पर ले आए। बीआरओ द्वारा मार्ग खोलने का कार्य किया जा रहा है पर लगातार पत्थर गिरने के कारण सड़क को साफ करने के काम में देरी हो रही है।

तिंदी में लगभग 22 वाहन, जिनमें 8 भारी मोटर वाहन (HMV), 3 टैक्सियाँ और अन्य कैंपर सड़क अवरुद्ध होने के कारण रुके हुए हैं, जिनमें लगभग 80 लोग हैं। पुलिस चौकी तिंदी के सहयोग से इन लोगों को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस, फॉरेस्ट रेस्ट हाउस, रोहन होमस्टे जिनमे कुल 10 कमरों में ठहराया गया है और कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के घरों में रुके है।

स्थिति शांतिपूर्ण बनी हुई है और जिला पुलिस द्वारा नियमित रूप से इन लोगों की खैर-खबर ली जा रही है। जिला पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि सभी की जरूरतें पूरी हों और किसी भी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।

.

WhatsApp Group Join Now