टंकी में पानी भर रहे 28 वर्षीय युवक को लगा करंट, PGI में मौत।

Listen to this article

IBEX NEWS NETWORK,शिमला। बायला पंचायत के बलग निवासी लक्की पुत्र नील चंद सोमवार शाम के समय अपने घर की पेयजल टंकी में पानी भर रहा था इसी दौरान घर के छत से कुछ दूरी पर बिजली की तारें थी,


जिला मंडी के सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत बायला के बलग गांव में 28 वर्षीय युवक अपने घर की टंकी में पानी भर रहा था जिस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया जिसकी पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बायला पंचायत के बलग निवासी लक्की पुत्र नील चंद सोमवार शाम के समय अपने घर की पेयजल टंकी में पानी भर रहा था इसी दौरान घर के छत से कुछ दूरी पर बिजली की तारें थी, जिनकी चपेट में युवक आ गया और उसे करंट लग गया। करंट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे सुंदरनगर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक को देर रात को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। लेकिन पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई जिससे परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। युवक को करंट कैसे लगा, फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्द ही शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।