भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करना भाजपा की बौखलाहट..सत्यजीत नेगी सचिव हिमाचल प्रदेश कांग्रेस।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

ऊना में भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रस्ताव पास करना भाजपा के लोगों की बौखलाहट को दर्शाता है तथा सत्ता छीन जाने से भाजपा के लोग हताश तथा निराशा में ऐसे बयान दे रहे हैं ।

पूर्व मुख्यमंत्री जय राम का यह कहना की प्रदेश सरकार ने कर्ज लेने में रिकॉर्ड तोड़ दिया।सरकार ने कर्ज का पहली किस्त भी नहीं ली है यह पूर्व सीएम जय राम की बौखलाहट को दर्शाता है। जबकि आजादी के बाद हिमाचल की सरकारों ने 2017 तक 50000 करोड़ का लोन लिया था जबकि अकेले जय राम ने 25000 करोड़ का लोन मात्र 5 वर्षो मे ले कर हिमाचल को पूरी तरह से कर्ज में डुबोने का कार्य किया है।

ऐसे लोगों के मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती। जनरल वीके सिंह जो केंद्रीय मंत्री हैं कार्यसमिति की बैठक में उनका यह कहना कि भारत विश्व में अन निर्यातक का मुख्य देश बनेगा। आरोप लगाया है कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण हर साल हजारों किसान आत्महत्या को मजबूर हैं ।किसानों की आमदनी दिन प्रतिदिन घटता जा रहा है और किसान कर्ज में डूबता जा रहा है । केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का यह कहना कि आज तक मोदी सरकार पर कोई भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगे इसी बैठक में यह कहा कि केंद्र सरकार ने 11 करोड घरों को शौचालय से जोड़ा तथा 9:50 करोड़ घरों को एलपीजी से जोड़ा । सत्यजीत सिंह नेगी बी आरोप लगाया है कि इसी में करोड़ों रुपए का भ्रष्टाचार हुआ है इसकी स्वतंत्र एजेंसी द्वारा जांच हो

कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार की झूठी प्रशंसा करने की बजाय कार्य समिति के सदस्यों को मोदी सरकार को इस प्रदेश के कठिनाइयों के बारे मे स्पष्ट तौर पर आगाह कर स्पेशल पैकेज की मांग की जानी चाहिए थी।मोदी की सोच 50 साल तक शासन करने के लिए इस देश के लोगों की आर्थिक आजादी को छीन कर रोजी रोटी के लिए मोहताज करने की जो साजिश रची गई है वह 2024 में इस देश के लोग कभी पूरा होने नहीं देंगे ।