ऑल्टो कार से विधानसभा पहुंचे मुख्यमंत्री। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भूले नहीं 20 साल पुराने अपने दिन।सीएम होते हुए भी अपनी पुरानी आल्टो कार में पहुँचे बजट सत्र में भाग लेने , जब बीस साल पहले mla बने थे तब भी इसी गाड़ी से पहुँचते थे सदन ।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 20 साल पुराने अपने दिन नहीं भूले हैं।

वर्ष 2003 में पहली बार विधायक बने थे तो अपनी ऑल्टो कार से शिमला स्थित विधानसभा भवन में पहुँचे थे।

मुख्यमंत्री बनने के बाद मंगलवार को जब वह पहली बार विधानसभा भवन में बजट सत्र के लिए पहुंचे, तो भी उसी ऑल्टो कार से अपने सरकारी आवास ओक ओवर से रवाना हुए। लोग उनके स्टाइल को लेकर काफ़ी उत्सुक रहते है कि वे सादगी को किस प्रकार प्राथमिकता देते हैं।

प्रातः करीब 10 बजकर 15 मिनट पर मुख्यमंत्री अपने सरकारी आवास ओक ओवर से विधानसभा के लिए रवाना हुए और साढ़े दस बजे विधानसभा पहुंचे।
मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायक रहते वह पूर्व में भी विधानसभा में अपनी ऑल्टो कार से आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जब वह पहले बजट सत्र के लिए इस कार में आए तो पुरानी यादें एक बार फिर ताजा हो रही हैं।
इस दौरान शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर और विधायक रवि ठाकुर भी उनके साथ रहे।
विधानसभा पहुंचने पर उप-मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री तथा संसदीय कार्य मंत्री हर्षवर्धन चौहान सहित अन्य अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।
इससे पूर्व भी मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू कई बार वीआईपी प्रोटोकॉल छोड़कर एक साधारण व्यक्ति की तरह माल रोड पर सुबह की सैर तथा लोगों से बातचीत करते नजर आए हैं।

आज अपनी अल्टो कार से विधानसभा पहुंचा।
“इंसान को कभी भी अपने अतीत को नहीं भूलना चाहिए। चाहे जीवन में वह जितना भी बड़ा पद हासिल कर ले। अतीत की परिस्थितियां, परिवार और समाज जिसमें आप पले,पढ़े और उन्नत हुए, हमेशा आपके लिए प्रेरणा स्रोत बने रहते हैं।”…cm