हर-घर तिरंगा रैली को उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

Listen to this article

……..किया आग्रह,हर-घर तिरंगा फहराकर आजादी का पर्व उत्साह व उमंग से मनाएं।

IBEX NEWS,शिमला
आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आज किन्नौर जिला में भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के जवानों व केंद्रीय विद्यालय रिकांग पिओ के विद्यार्थियों द्वारा हर-घर तिरंगा रैली निकाली गई। रैली को उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


रैली का आयोजन आईटीबीपी ग्राउंड रिकांग पिओ से दोनालू तक तथा वापिस आईटीबीपी ग्राउंड तक किया गया। रैली के दौरान सभी जवानों व विद्यार्थियों ने हाथ में देश की आन-बान-शान तिरंगा लिया हुआ था तथा राष्ट्र भक्ति से ओत-प्रोत नारों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे थे।


इस अवसर पर उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल व केंद्रीय विद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा निकाली गई तिरंगा रैली का मुख्य उद्देश्य लोगों को 13 से 15 अगस्त, 2022 तक हर-घर तिरंगा फहराने के लिए जागरूक व प्रोत्साहित करना है।

उन्होंने इस अवसर पर जिलावासियों से आग्रह किया कि वे 13 से 15 अगस्त, 2022 तक अपने-अपने घरों, दुकानों व अन्य सरकारी तथा गैर-सरकारी प्रतिष्ठानों पर तिरंगा अवश्य फहराएं।


उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर देश जश्न मना रहा है। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि हर-घर तिरंगा फहराकर आजादी का पर्व उत्साह व उमंग से मनाएं।


इस अवसर पर उप-कमांडेंट मुसाफिर राम, उप-कमांडेंट वैटनेरी डाॅ. प्रीतम, सहायक कमांडेंट सुबोध, सहायक कमांडेंट मेडिकल सुरेंद्र गौदरा, केंद्रीय विद्यालय के प्रधानाचार्य योगराज नेगी व अन्य ने भी तिरंगा जागरूकता रैली में भाग लिया।