लाहौल में खौफनाक प्राकृतिक दृश्य, खंगसर गांव के सामने यनिगंग ग्लेशियर में भारी हिमस्खलन,किसी के हताहत की सूचना नहीं।सोशल मीडिया पर शेयर किए गए रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया।। हिमखंडों के टूटने की भयानक शोर के बीच वीडियो बनाने वाला चेता रहा है कि भाग जाओ, बले बल्ले,कितना सुंदर नजारा है।

Listen to this article

IBEX NEWS , शिमला

लाहौल में खौफनाक दृश्य, खंगसर गांव के सामने यनिगंग ग्लेशियर में भारी हिमस्खलन,किसी के हताहत की सूचना नहीं।सोशल मीडिया में रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। हिमखंडों के टूटने के

शोर के बीच वीडियो बनाने वाला चेता रहा है कि भाग जाओ, बले बल्ले,। जबरदस्त हिमखंड गिर गया।क्या सीन है वाह वाह। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है ये दूर पहाड़ों से प्राकृतिक आपदा को कैमरे में कैद किया है किसी के हताहत,जान माल के नुकसान का समाचार नहीं है।प्रशासन की और से भी कोई अभी सूचना नहीं है जिसमे जनता को चेताया गया हो।
लोग भी प्राकृतिक घटना को एंजॉय कर रहे है ऐसे में जब कोई हताहत नहीं हुआ है। दुनिया में शीत मरुस्थल के नाम से मशहूर इन इलाकों में आए दिन पहाड़ों से हिमस्खलन की प्राकृतिक घटनाएं होती रहती है। आप भी इन इलाकों के बदलते रंग ढंग को निहार सकते हैं।