एक साथ उठी माता -पिता दंपति और उनकी बेटी की अर्थी, सगे मामा की अर्थी भी जली।पूरा एकक ग़मगीन।मंगलवार शाम तीन पंचायतों में तीन चिताएं जलीं। सिरमौर में कार हादसे में बने थे मौत का निवाला।

Listen to this article


IBEX NEWS NETWORK,शिमला।

कार हादसे में चार लोगों की मौत के बाद पूरा राजगढ़ इलाका गमगीन है।दुर्घटना में एक दंपती समेत उनकी बेटी और एक अन्य सगे रिश्तेदार की मौत हो गई। मंगलवार शाम तीन पंचायतों में तीन चिताएं जलीं। राजगढ़ तहसील की पंचायत दाहन के गांव रूग के रहने वाले 63 वर्षीय जीवन सिंह और उनकी 54 वर्षीय पत्नी सुमा देवी की एक चिता बनाई गई। जहां दंपती ने सात फेरों का वचन अंतिम सांस तक निभाया और चिता में भी अंतिम साथ दिया।

दंपती के साथ उनकी 25 वर्षीय बेटी रेखा और बेटी के सगे मामा 40 वर्षीय कमलराज के लिए भी ये यात्रा अंतिम यात्रा बन गई।

बेटी रेखा का विवाह भूइरा पंचायत के थनोगा में करवाया था जिसके पति का देहांत पहले हो चुका है। इसके बाद उनकी बेटी मायके में अपनी 8 वर्षीय बेटी अनामिका और पांच साल के ईशांत के साथ रह रही थी, जिनके सिर से पहले पिता का साया उठा तो अब मां भी दुनिया में नहीं रही। 

रिश्ते में जीवन सिंह के सगे साले 40 वर्षीय कमलराज की भी हादसे में मौत हो गई। मंगलवार को दाहन पंचायत के रूग में दंपती की एक साथ चिता जली तो भूइरा पंचायत के थनोगा में उनकी बेटी रेखा और बोहल टालिया पंचायत के फग्गू में उनके रिश्तेदार कमलराज की चिता जली।