BIG BREAKING !! सामरिक एवं पर्यटन दृष्टि से महत्वपूर्ण किरतपुर – मनाली 4-लेन परियोजना के मंडी जिले में पंडोह से ओट तक 10 टनल्स बनाई जा रही हैं जिनमें हनोगी से झलोगी तक 5 टनल पूर्ण रुप से तैयार हो चुकी है। इन टनल को ट्रायल के लिए खोला जा रहा है। fb पेज पर केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने साझा की जानकारी।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

सामरिक एवं पर्यटन दृष्टि से महत्वपूर्ण किरतपुर – मनाली 4-लेन परियोजना के मंडी जिले में पंडोह से ओट तक 10 टनल्स बनाई जा रही हैं जिनमें हनोगी से झलोगी तक 5 टनल पूर्ण रुप से तैयार हो चुकी है। इन टनल को ट्रायल के लिए खोला जा रहा है।केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने फ़ेसबुक पेज पर देर शाम ये जानकारी साझा की है।

हनोगी से झलोगी तक विशेषतः बरसात के मौसम में पहाड़ों से पत्थर इत्यादि गिरने से खतरा बना रहता था तथा सड़क पर ब्यास नदी का पानी आने से बरसात में इसे बंद भी करना पड़ता था, जिससे अब यात्रियों को छुटकारा मिलेगा और यात्रा भी सुरक्षित होगी एवं समय की बचत भी होगी।

उन्होंने कहा है कि किरतपुर से नेरचौक तथा पंडोह से टकोली तक की सड़क का कार्य पूर्ण होने पर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा इसका विधिवत उद्घाटन प्रस्तावित है।

गड़करी ने देवभूमि हिमाचल प्रदेश के वासियों को हार्दिक शुभकामनाएं।