छुट्टी के बाद बाइक से कमरे की ओर जा रहे थे। इस बीच नारीवाला के समीप पहुंचते ही बाइक को पराली से भरे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी और दोनों साथियों की मौत।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

राज्य के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब-शिलाई NH-707 मार्ग पर नारीवाला के समीप ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर सवार दो प्रवासी कामगारों की दर्दनाक मौत हो गई।
मृतकों की पहचान विष्णु प्रताप सिंह(42) पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव कुरेली, डाकघर धिराना, तहसील गोसाई, जिला प्रतापगढ़ (उत्तरप्रदेश) और रितेश खरवार(28) पुत्र ओम प्रकाश निवासी गांव व डाकघर झोटाना जाहीं, तहसील जखिनिया, जिला गाजीपुर, (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार हादसा पुलिस थाना पुरुवाला क्षेत्र के तहत पड़ने वाले नारीवाला के समीप एनएच पर हुआ। एक कंपनी में कार्यरत कामगार छुट्टी के बाद बाइक से कमरे की ओर जा रहे थे। इस बीच नारीवाला के समीप पहुंचते ही बाइक को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

  पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया गया कि ट्रैक्टर पराली से लदा था, जो तेज रफ्तारी से जा रहा था। नारीवाला के पास ट्रैक्टर ने बुलेट को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक अपने ट्रैक्टर को राजबन की तरफ ले भागा। दोनों घायलों को सिविल अस्पताल पांवटा पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी पांवटा साहिब मानवेंद्र ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है। पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मौके से फरार आरोपी अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।