मुख्यमंत्री जी ,स्पीति उपमंडल में बीते एक सप्ताह से सड़क,बिजली, पानी, टेलीफोन सब ठप्प ।उपर से राजनीतिक घटनाक्रम में हमारे विधायक को भी अयोग्य करार दिया है ,आप मदद करें। फ़ेसबुक पोस्ट के ज़रिए ट्राइबल एडवाइजरी कमेटी के पूर्व सदस्य ने लगाई सरकार से गुहार।

Listen to this article

नवम्बर माह में रोगठोंग परियोजना की मशीनों की मुरम्मत न होने का मामला उठाया था परंतु ध्यान नही दिया गया अब उसका खामियाजा स्पिति वाले भुगत रहे।

हिमाचल प्रदेश के जनजातीय विकास विभाग, राजस्व, बाग़वानी मंत्री से भी किया इस पोस्ट में आग्रह।

सैकड़ों पर्यटक स्पिति के विभिन्न क्षेत्रों में फॅसे है।

स्पिति क्षेत्र को आपदा क्षेत्र घोषित कर हवाई सर्वेक्षण किया जाए ताकि मालूम हो सके कि वहां क्या स्तिथि है :पलजोर बौद्ध महासचिव जिला भाजपा लाहौल स्पीति।

IBEX NEWS,शिमला।

हिमाचल प्रदेश सरकार ने हाल ही में जिस एरिया से महिलाओं को हर महीने 1500₹ दिए जाने की कांग्रेस सरकार की एक गारंटी को सबसे पहले लागू कर खूब वाहवाही लूटी उसी एरिया की माताएँ , बहनें बीते एक सप्ताह से सड़क,बिजली, पानी, टेलीफोन सब ठप्प है। बर्फ़बारी से जनजीवन यहाँ अस्त व्यस्त हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए ट्राइबल एडवाइज़री कमेटी के पूर्व सदस्य पलजोर बौद्ध महासचिव जिला भाजपा लाहौल स्पीति ने आग्रह किया है कि मुख्यमंत्री जी ,जनजातीय मंत्री जगत सिंह नेगी के ध्यान में लाना चाहता हूं जनजातीय क्षेत्र स्पिति उपमंडल में पिछले एक सप्ताह से न ही बिजली है ना ही टेलीफोन है ना सड़क मार्ग है बिजली के ना होने से पीने के लिए पानी भी उपलब्ध नही हो पा रहा है ।

सैकड़ों पर्यटक स्पिति के विभिन्न क्षेत्रों में फॅसे है। नवम्बर माह में रोगठोंग परियोजना की मशीनों की मुरम्मत न होने का मामला उठाया था परंतु ध्यान नही दिया गया ।अब उसका खामियाजा स्पिति वाले भुगत रहे है। हमारे विधायक को तो डिनोटिफाइड कर दिया अब आप ही हमारे क्षेत्र की तरफ ध्यान दें । यहाँ जल्द ध्यान देने की आवश्यकता है ।स्पिति क्षेत्र को आपदा क्षेत्र घोषित कर हवाई सर्वेक्षण किया जाए ताकि मालूम ही सके वहां क्या सिथति है।