राजधानी में खून के रिश्ते तार तार।शराबी बेटे ने शराब की बोतल से की बार वार कर पिता को मार डाला। दादी बेटे से मिलने आई तो खून से सने बिस्तर पर लेटे बेटे को देख हुआ खुलासा। पुलिस ने दादी की शिकायत पर आरोपी को किया गिरफ़्तार।

Listen to this article

IBEX NEWS,शिमला।

राजधानी में एक शराबी बेटे ने अपने पिता को मार डाला। बेटा शराब पीने का आदी था और उसने सोमवार शाम को शराब की बोतल से पिता के सिर पर कई वार किए जिससे पिता की मौत हो गई। पोते ही दादी को भी नहीं बख्शा और दादी पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें वह चोटिल हुईं और बच गई।वह कैथु से विकासनगर अपने बेटे से मिलने आए थी मगर खून से लथपथ बेटे की हालत को देखकर दंग रह गई और पोते की करतूत का खुलासा हुआ।

दादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला छोटा शिमला थाना अंतर्गत विकास नगर का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, विकासनगर में रहने वाले 22 वर्षीय नवप्रीत ने अपने पिता 44 वर्षीय विजय की हत्या कर दी। मृतक विजय पूर्व में सरकारी विभाग में तैनात था और उसने रिटायरमेंट ले ली थी। मृतक की पत्नी काफी समय पहले घर छोड़ कर चली गई हैं

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाप-बेटा में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। मृतक विजय की मां आशा भाटिया निवासी कैथू ने पुलिस को बताया कि वह अपने बेटे से मिलने विकासनगर गई, लेकिन जब वह कमरे में दाखिल हुई तो उसने देखा कि उसका बेटा विजय बिस्तर पर है और कमरे में खून बिखरा था ।पोते नवप्रीत से इस बारे पूछा तो उसने कुकर से उस पर वार किया।

SP शिमला संजीव गांधी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 302 व 323 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।