आक्रोश रैली के लिए शिमला पहुंचे हजारों किसानों और बागवनों की भीड़ ने उग्र रूप धारण किया। माहौल तनावपूर्ण।IBEX NEWS,शिमला

Listen to this article

आक्रोश रैली के लिए शिमला पहुंचे हजारों किसानों और बागवनों की भीड़ ने उग्र रूप धारण कर लिया है। सचिवालय के बाहर पुलिस टीम और रैली के बीच का माहौल इस कदर गर्म हो गया कि भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ने पर उतारू हो गई है।पूरा माहौल तनाव पूर्ण है। कुछ लोग हाथो में मांगो को लेकर पकड़े पोस्टर्स को लेकर बैरिकेड के ऊपर बैठ गए है।

मांगों को लेकर शिमला पहुंचे किसानों और बागवानों की भीड़ को देखते हुए पुलिस ने सर्कुलर रोड बंद किया गया है। वाहनों की आवाजाही बंद है और लोग परेशान है।हालांकि पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू खुद मौके पर मौजूद है।भारी तादात में पुलिस बल तैनात है और इलाका छावनी में तब्दील है।

संयुक्त किसान मंच के बैनर के तहत हिमाचल प्रदेश के करीब 27 मंच नव बहार से लेकर सचिवालय गेट तक आक्रोश रैली कर रहे है। इस रैली का समर्थन प्रदेश की विपक्षी पार्टी कांग्रेस भी साथ दे रही हैं।फलों की पैकेजिंग जीएसटी बंद करने की मांग तथा कश्मीर तर्ज पर एमआईएस के तहत सेब खरीद पर और आयात शुल्क शतप्रतिशत करने की मांग की है। जीएसटी शर्तों को भी सरल करने की मांग है।20सूत्रीय मांग पत्र रैली का है।